तगड़े डिस्काउड में मिल रहा बम्फर ऑफर जल्दी लाये Yamaha Aerox S की धांसू बाइक

तगड़े डिस्काउड में मिल रहा बम्फर ऑफर जल्दी लाये Yamaha Aerox S की धांसू बाइक

तगड़े डिस्काउड में मिल रहा बम्फर ऑफर जल्दी लाये Yamaha Aerox S की धांसू बाइक ये बाइक भारतीय बाजार में बहुत जल्द लांच होने जा रही है Yamaha की ये बाइक लोगो को बहुत पसंद आ रही है ,इसमें चाबी लगाने की जगह पर नॉब दिया गया है। जिसे घुमाकर स्कूटर को स्टार्ट या बंद किया जा सकता है।

Yamaha Aerox S

Yamaha भारतीय  बाजार में दो पहिया वाहन अपनी पॉपुलर Scooter एयरोक्स के नए वेरिएंट एयरोक्स वर्जन एस Yamaha Aerox S को लॉन्च किया है। Yamaha कंपनी ने इसमें कई आधुनिक फीचर्स को add किया है। इसमें बिना चाबी के ignition और कुछ अन्य फीचर्स शामिल हैं।तगड़े डिस्काउड में मिल रहा बम्फर ऑफर जल्दी लाये Yamaha Aerox S की धांसू बाइक

iPhone को टक्कर देने आ गया Redmi का ये तगड़ा फ़ोन जानिए बेहतरीन फीचर्स

Yamaha Aerox S price

Yamaha की ये Scooter के नए मॉडल को कंपनी ने 1,50,000 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। इसमें आपको दो कलर ऑप्शन्स- सिल्वर और रेसिंग ब्लू देखने को मिलते हैं।तगड़े डिस्काउड में मिल रहा बम्फर ऑफर जल्दी लाये Yamaha Aerox S की धांसू बाइक

Yamaha Aerox S Engine and powertrain

Yamaha Aerox S में कंपनी ने रेगुलर वेरिएंट वाला ही 155cc का सिंगल-सिलेंडर VVA engine लगाया है। जो 8,000rpm पर 15bhp का अधिकतम पावर और 6500rpm पर 13.9Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इसमें आपको CVT गियरबॉक्स मिलता है।

कंपनी ने इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए फ्रंट और रियर दोनों तरफ 14 इंच के व्हील्स लगाए हैं। इसके पिछले पहिये का टायर 140-सेक्शन का है। यह स्कूटर 126 किलो की है और कंपनी इसमें 25 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज ऑफर करती है।

Yamaha Aerox S Advanced features

Yamaha के ये  Scooter के साथ कंपनी ने Smart Key दि गई है। जिसके एक बटन को दबाकर बहुत ही आसानी से Scooter को ढूंढा जा सकता है। Key में लगे बटन को प्रेस करने से स्कूटर के इंडिकेटर ब्लिंक करने लगते हैं और Scooter से एक खास आवाज आने लगती है। इसमें Key लगाने की जगह पर नॉब दिया गया है। जिसे घुमाकर Scooter को स्टार्ट या बंद किया जा सकता है।

Redmi का तगड़ा स्मार्टफ़ोन मार्केट में मचा रहा बवाल कम कीमत शानदार लुक के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *