‘Welcome 3’ में नहीं दिखेगी उदय और मजनू की जोड़ी, ये स्टार फिल्म में आएंगे नजर

welcome 3

‘Welcome 3’ मेकर्स ने कॉमेडी फिल्म ‘वेलकम 3’ की अनाउंसमेंट करदी है। दूसरे पार्ट में जहां अक्षय कुमार की जगह जॉन इब्राहिम नजर आए थे। वहीं अब तीसरे पार्ट में भी उदय और मजनू यानी कि नाना पाटेकर और अनिल कपूर का पत्ता कटने वाला है।

इनकी जगह पर इन स्टार की होगी फिल्म में एंट्री।

 

‘वेलकम 3’ (‘Welcome 3‘)की हुई अनाउंसमेंट

यूं तो बॉलीवुड लोगों का एंटरटेनमेंट करने के लिए एक के बाद एक फुल कॉमेडी फिल्में बनाता रहता है। जो दर्शकों को काफी पसंद की जाती है। उन्हीं में से है ‘वेलकम’ जिसके हर पार्ट को ऑडियंस ने खूब सराहा है।

फ्रेंचाइजी वेलकम के 2 पार्ट देखने के बाद लोग तीसरे का इंतजार कर रहे थे,

जो कि अब खत्म हो गया है। क्योंकि मार्क्स ने इसके तीसरी किस्त का ऐलान कर दिया है। डायरेक्टर फिरोज नाडियावाला ने गुरुवार को यह खुशखबरी अपने फैंस को दी है।

गौरतलाप है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। मगर इसमें सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि उदय शेट्टी और मजनू की जोड़ी इसमें देखने को नहीं मिलेगी। यानी कि नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जगह कोई और स्टार रखे गए हैं।

की जाए तो वेलकम ने भी लोगों को एंड अटेंड करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यही वजह है कि इसकी अनाउंसमेंट होने के साथ ही ऑडियंस इस फिल्म के इंतजार में लग गए हैं।

दोनों बार फिल्म की कहानी अलग-अलग थीम पर आधारित थे इस बार कैसी कहानी है अभी तक इसके बारे में कोई हिंट नहीं दिया गया है। कौन से वह स्टार है जिनकी एंट्री ‘वेलकम 3’ में हुई है आइए जानते हैं।

 

‘वेलकम 3’ (Welcome 3 ) की बदले स्टार कास्ट

इस फिल्म के पहले पार्ट ने लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया था तो वही दूसरे पार्ट ने भी उनका खूब एंटरटेनमेंट। ब

ताते चलें की फिल्म के पहले पार्ट में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अभिनेता जॉन इब्राहिम (John Abraham) ने रिप्लेस किया था। फिल्म की तीसरी किस्त में अक्षय की अब वापसी हो गई है।

लेकिन इसमें नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जोड़ी फिर से देखने को नहीं मिलेगी। बता दे कि इससे पहले जो दो पार्ट आए थे उसमें इन दोनों की जोड़ी ने लोगों को खूब हंसाया था। जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। अपनी एक्टिंग से यह दोनों ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब रहे थे।

पर हो सकता है कि ‘वेलकम 3’ में यह दोनों स्टार ना हो। क्योंकि मेर्क्स द्वारा फिल्म के अनाउंसमेंट के साथ ही इसके स्टार कास्ट के बारे में भी जानकारी दे दी है। की तीसरी किस्त में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी , संजय दत्त, दिशा पाटनी, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़ें – क्या आप जानते हैं स्टेप अप EMI (Step up EMI ) क्या है? जल्दी लोन चुकाने के लिए बेस्ट है ये फॉर्मूला

 

इस दिन रिलीज होगी ये फिल्म

जब से वेलकम 3 की अनाउंसमेंट की गई है तब से फैंस इस फिल्म के लिए बेताब होते हुए नजर आने लगे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि वेलकम 3 की अनाउंसमेंट के साथ ही इसके रिलीज डेट के बारे में भी बता दिया गया है। फिल्म साल 2024 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

मिडिया रिपोर्ट्स अनुसार फिल्म के तीसरी किस्त का नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ हो सकता है। टाइटल से ही पता चल रहा है कि इस फिल्म में जंगल के सिंस खूब देखने को मिलेंगे। बहरहाल अभी तक इसकी कहानी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

इसमें नाना पाटेकर और अनिल कपूर की जोड़ी की मौजूदगी ना होने की वजह से उनके फैंस नाराज है। क्योंकि उन्हीं की वजह से फिल्म में जान थी। सोशल मीडिया पर यूजर से जमकर फिल्म की इनफार्मेशन टटोलने में लगे हुए हैं।

उदय और मजनू के कॉमिक कॉमेडी में लोगों का खूब एंटरटेनमेंट किया था। अब जब वही फिल्म में नहीं होंगे तो फिल्म की कहानी और कॉमेडी क्या होगी, यह तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *