Uncle Train Dance Viral Video: चलती ट्रेन में इन अंकल ने उड़ाया गर्दा हरियाणवीसांग पे लगाए देसी ठुमके

Uncle Train Dance Viral Video

Uncle Train Dance Viral Video: चलती ट्रेन में इन अंकल ने उड़ाया गर्दा हरियाणवीसांग पे लगाए देसी ठुमके। इंस्टाग्राम और यूट्यूब शॉर्टस के चक्कर में लोग-बाग कहीं भी नाचने लगे हैं। जी हां, मेट्रो के वीडियो तो आपने देखे ही होंगे। लेकिन इंडियन रेलवे की ट्रेन भी आप इन रीलबाजों से नहीं बची है। हालांकि, कभी-कभार लोगों का ऐसा कारनामा यात्रियों के बोरिंग सफर को मजेदार बना देता है।

Uncle Train Dance Viral Video: चलती ट्रेन में इन अंकल ने उड़ाया गर्दा हरियाणवीसांग पे लगाए देसी ठुमके

अब इन अंकल को ही ले लीजिए, जिन्होंने चलती ट्रेन के कोच में ऐसा गर्दा डांस किया कि उस कोच में बैठे हर यात्री के चेहरे पर मुस्कान खिल गई। वैसे इन अंकल की एनर्जी और डांस स्टेप्स देखकर एक बार को दिल से यही आवाज आती है कि जब हम ट्रेवल करते हैं तो ऐसा कुछ क्यों नहीं दिखता! वैसे अंकल का डांस देखिए और अपने दिन को गुलजार कर दीजिए!

इन अंकल के है असली मजे…

जिंदगी के असली मजे यही हैं वरना...

यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज @drx.sunil_backup_ से चार दिन पहले (28 सितंबर) को पोस्ट किया गया था। शख्स ने कैप्शन में लिखा – अंकल कि डिमांड पर सॉन्ग चलाया, फिर अंकल ने जो मस्ती की मजा आ गया। अगले पार्ट का इंताजर करें। यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है, जिसे न्यूज लिखे जाने तक 6 लाख 54 हजार लाइक्स और 78 लाख व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। एक शख्स ने लिखा – जिंदगी के असली मजे यही हैं वरना गम तो रोज होता है। दूसरे ने कहा – देसी आदमी देसी ही होता है, कहीं भी माहौल जमा देता है। वहीं एक अन्य बंदे ने लिखा – नफरत की ट्रेन में प्यार बांट रहे अंकल।

यहां देखें अंकल का वायरल डांस वीडियो

बोल तेरे मीठे मीठे पर बना दिया माहौल

हरियाणवी सांग बोल तेरे मीठे-मीठे पर बना दिया माहौल

इस वायरल इंस्टाग्राम रील में हम देख सकते हैं कि ट्रेन की सभी सीटें भरी हैं! कोई लेटा हुआ है तो कोई बैठा है। कुछ लड़के कोच के गलियारे में गाना-बजाना कर रहे थे कि इसी दौरान एक अंकल गाने की फरमाइश करते हैं। फिर क्या… जैसे ही उनकी पसंद का हरियाणवी गाना ‘बोल तेरे मीठे मीठे’ बजता है तो भैया ट्रेन के कोच की आधी से ज्यादा पब्लिक उनका वीडियो बनाने लगती है। क्योंकि लड़के के साथ नाच रहे अंकल जब टी-शर्ट को हल्का सा ऊपर उठाकर ठुमके लगाना शुरू करते हैं तो कोच का माहौल देखने वाला होता है। और हां, अंकल के एक्सप्रेशन भी कातिलाना हैं भाई। बाकी वीडियो देख लीजिए।

यह भी पढ़े :- इससे भयंकर जुगाड़ सायद ही कभी देखा होगा आपने शख्स ने भिड़ाया इतना खतरनाक दिमाग की समा जाये एक ही बाइक पर सारा संसार देखे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *