कम कीमत के साथ 1.55 लाख में धूम मचा रहा TVS iQube ST….. कम दाम में बेहतरीन फीचर्स और धाकड़ बैटरी के साथ 150km की रेंज

कम कीमत के साथ 1.55 लाख में धूम मचा रहा TVS iQube ST….. कम दाम में बेहतरीन फीचर्स और धाकड़ बैटरी के साथ 150km की रेंज iQube ST नमस्कार तो दोस्तों यदि आप इस समय अपने लिए एक नया स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो बेशक आप इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदिए जहां पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं ऐसे में यदि आप कम कीमत में एक बेहतरीन स्कूटर खरीदने हैं तो टीवीएस की ओर से जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में बहुत ही कम कीमत के साथ पेश कर दिया है आईए जानते हैं इसकी जानकारी बने रहे अंत तक…..

यह भी पढ़े :- पावरफुल इंजन के साथ इंडियन मार्केट में एंट्री मारेंगी Toyota की धांसू कार, जानिए क्या है इसकी कीमत

iQube ST रफ्तार 

iQube ST टीवीएस की ओर से आने वाले इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 5 किलोवाट की बड़ी बैट्री पैक मिलती है जिससे यह सिंगल चार्ज पर पूरे 150 किलोमीटर की रेंज निकाल कर देती है जिसमें 80% तक चार्ज होने के लिए 4 घंटे का समय लगने वाला है और इसकी अच्छी बात यह है कि यह ip67 की रेटिंग के साथ आती है जिससे बैटरी को पानी से कोई भी खतरा नहीं होगा.

कम कीमत के साथ 1.55 लाख में धूम मचा रहा TVS iQube ST….. कम दाम में बेहतरीन फीचर्स और धाकड़ बैटरी के साथ 150km की रेंज

iQube ST बेहतरीन फीचर्स

iQube ST टीवीएस के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचर्स भर भर कर दिए गए हैं जहां पर अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर में फीचरों की कमी हो जाती है वही इस स्कूटर में 7 इंच का टीएफटी डिस्पले मिलता है टायर प्रेशर मॉनिटरिंग के साथ कई सारे कनेक्टिविटी फीचर्स बड़ा बूट स्पेस 5 किलो वाट की बड़ी बैटरी पर 80 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड अन्य प्रकार की नई नई सुविधा इसमें देखने के लिए मिल जाती है.

यह भी पढ़े :-5000mAh की तगड़ी बैटरी और 200MP फोटो क्वालिटी वाला Vivo का दमदार स्मार्टफोन,देखे कीमत

iQube ST धाकड़ बैटरी के साथ 150km की रेंज

iQube ST यदि आप भी टीवीएस के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो भारतीय मार्केट में इसके कई सारे शोरूम उपलब्ध है जहां से आप इसे डायरेक्ट खरीद सकते हैं इसी के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 1.52 लाख रुपए के आसपास की होने वाली है जो कि पेट्रोल वाले स्कूटर वेरिएंट से काफी ज्यादा बेहतरीन होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *