TVS apache 310 : पावरफुल इंजन के साथ सबको अपना दीवाना बनाने आ गई TVS Apache, अब इस बाइक का होगा खात्मा

TVS apache 310

TVS Apache 310 दमदार इंजन और किलर लुक के साथ  ने मारी एंट्री। टॉप के फीचर्स और शानदार डिजाइनिंग के साथ यह बाइक, बाइक राइडर्स को अपना दीवाना बनाएगी। कंपनी ने पहले ही इस बाइक की बुकिंग शुरू कर दी थी।

 

TVS Apache 310 बाजार में तांडव करने आ गई

 

TVS Apache 310  टीवीएस कंपनी ने भारत में अपनी नई बाइक को शानदार अवतार में उतार दिया है। किलर लुक और जबरदस्त लुक में टीवीएस ने अपनी नई मोटरसाइकिल TVS Apache को लॉन्च कर दिया है। जो यंगस्टर के दिल पर राज करेगी।

बात करें इस स्पोर्ट्स बाइक के कीमत की तो इसकी एक्स शोरूम कीमत 2.43 लख रुपए तय की गई है। हालांकि 3100 रुपए टोकन मनी के साथ कंपनी ने पहले ही इसकी बुकिंग शुरू कर दी है। आप भी अगर टीवीएस की इस बेहतरीन बाइक को लेना चाहते हैं तो इसकी बुकिंग अभी से करवा सकते हैं।

इंजन के मामले में इस पर शक करने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि इसमें आपको पावरफुल इंजन मिलेगा। इसका मुकाबला Yamaha R15 के साथ होने वाला है। आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए टीवीएस अपाचे मोटरसाइकिल की पूरी डिटेल लेकर आए हैं।

आप भी अगर इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक है तो हमारा यह लेख आखिर तक जरूर पढ़ें।

 

TVS Apache 310 के टॉप फीचर्स

TVS Apache 310 मोटरसाइकिल में आपको अनेकों नए टॉप के फीचर्स मिलेंगे। इसमें सिग्नेचर डीआरएल के साथ स्प्लिट हैडलैंप्स दिए गए हैं। बाई डायरेक्शनल क्विकशिफ्टर, गो प्रो कंट्रोल , टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 5 इंच का टीएफटी फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रेस ट्यून्ड लाइनर स्टेबिलिटी कंट्रोल के अलावा अन्य कई नए फीचर्स कंपनी ने टीवीएस अपाचे में दिए हैं।

यह अमेजिंग फीचर्स यामाहा r15 का काम तमाम करने के लिए काफी है। जानकारी के लिए आपको बताते चले कि टीवीएस ने टीवीएस अपाचे 310 को तीन वेरिएंट लॉन्च किए हैं।

जिसमें फ्यूरी येलो की कीमत 2.64 लख रुपए, आर्सेनल ब्लैक का दाम 2.68 लख रुपए, आर्सेनल ब्लैक जिसे क्विक शिफ्ट के बिना पेश किया गया है इसकी कीमत 2.43 लख रुपए रखी गई है। यह तीनों वेरिएंट के एक्स शोरूम कीमत है।

 

ये भी पढ़ें – Bajaj auto 100 cc bike जल्द आ रही है Bajaj auto की 100cc बाइक, CNG ऑप्शन के साथ होगी ये खूबियां

TVS apache 310  शक्तिशाली है टीवीएस अपाचे का इंजन

दमदार इंजन के साथ टीवीएस अपाचे को लॉन्च किया गया है। इसमें आपको 312.2 सीसी सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन मिल रहा है। जिस की क्षमता 34 पीएस पावर और 27.3 एनएम टॉक जनरेट करने की है। पावर को 6-स्पीड गियरबॉक्स के द्वारा रियर व्हील से जोड़ा गया है।

वही इस बाइक में अर्बन और रेन मोड में पावर 25.8 पीएस और 25 एन एम तक टॉर्क गिरने की संभावना है। इसकी डिजाइनिंग पर भी बड़ी सफाई से कम किया गया है। लोक के मामले में तो टीवीएस अपाचे बड़ी-बड़ी बाइक को धूल चटा रही है।

भारतीय बाजार में टीवीएस अपाचे 310 की टक्कर BMW G310R, Yamaha R15, KTM 390 Duke के साथ होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *