Sunday , 14 April 2024
Featured Storyएंटरटेनमेंट

Tiger 3 trailer : धांसू अंदाज में नजर आए टाइगर और जोया, एक्शन, सस्पेंस और रोमांच से भरा है ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर

Tiger 3 trailer
Tiger 3 trailer

Tiger 3 trailer बड़े पर्दे पर एक बार फिर से सलमान खान टाइगर बन कर लौट रहे हैं। ‘टाइगर 3’ फिल्म के जरिए सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर से तूफान में जाने के लिए आ रहे हैं।

विलेन के रूप में सीरियल kisser इमरान हाशमी की एंट्री हुई है।

Tiger 3 trailer ‘टाइगर 3’ का जबरदस्त ट्रेलर आया सामने

अभिनेता सलमान खान की जिस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे थे, अब उनका इंतजार मेकर्स ने खत्म कर दिया है । आज यानी की 16 अक्टूबर को फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

जोया और टाइगर की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। सलमान खान 6 साल बाद एक बार फिर से रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर के किरदार में खलबली मचाने वाले हैं।

यश राज बैनर तले बनी फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान (Salman Khan) दुश्मनों को धूल चटाने के लिए एकदम तैयार है।

टाइगर और जोया यानी कि सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की इमेज वेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें दोनों ही धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं।

फिल्म के फाइट सीक्वेंस के साथ-साथ कहानी और विलेन के किरदार की भी जबरदस्त चर्चा हर तरफ हो रही है। ट्रेलर को दर्शकों में खूब पसंद किया जा रहा है।

Tiger 3 trailer ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर की हो रही चर्चा

टाइगर 3 के ट्रेलर नहीं आते ही धमका कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर की खूब चर्चा हो रही है। टाइगर ने अपने एक्शन मोड़ से सभी को इंप्रेस कर लिया है। यहां तक की जोया के धांसू अंदाज़ ने भी फैंस का दिल जीत लिया है।

इस फिल्म में इस बार बॉलीवुड के सीरियल कीसर इमरान हाशमी फिल्म के किरदार में नजर आएंगे। जिन्हें विलेन के रूप में सलमान खान के साथ उलझते हुए देखना हर कोई जा रहा है।

हालांकि विलेन के बारे में कुछ विस्तार में ट्रेलर में नहीं दिखाया गया है, केबल उनका फर्स्ट लुक ही ट्रेलर से सामने आया है। टाइगर 3 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दर्शकों से इसे बेपनाह प्यार मिल रहा है।

ये भी पढ़ें – Tata Tiago XE CNG ख़रीदे मात्र 52 हजार रूपये में, देगी पुरे 26kmpl का शानदार माइलेज

कैसा है ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर

2 मिनट 51 सेकंड का टाइगर 3 का ट्रेलर बहुत जबरदस्त है। एक भी सेकंड स्पाई फिल्म का दमदार ट्रेलर आपको अपनी जगह से एक सेकंड के लिए भी दिल में नहीं देगा।

रॉ एजेंट टाइगर उर्फ रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर के दमदार स्टंट बाइक से ट्रेलर की शुरुआत होती है। हीरो को कमजोर करने के लिए विलन ने हीरो की कमजोरी पर वार किया है।

इमरान हाशमी किस प्रकार से अपने परिवार का बदला लेने के लिए टाइगर के परिवार को निशाना बनाता है। नहीं जाया और उसके बच्चे पर निशाना सधता है।

इस बार किस मेगा टाइगर अपने परिवार या देश को। इसी सवालिया निशान के साथ ट्रेलर को और किया गया है। ट्रेलर में एक्शन, रोमांस और सस्पेंस कूट-कूट कर भरा गया है। जोया को एक्शन मोड में देखकर उनके फैंस काफी इंप्रेस हो गए हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles