बंद होने जा रहा है the Kapil Sharma show, कॉमेडी के बाद टैलेंट शो से होगा दर्शकों का entertainment

बहुत जल्द ऑफ एयर होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो‘। लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट करने वाला यह शो बंद हो रहा है। होस्ट और अभिनेता कपिल शर्मा ने चौथे सीजन के बंद होने खबरों पर मोहर लगा दी है। इसका आखिरी शो जुलाई में आएगा।

 

The Kapil Sharma show of Air

लाखों सालों से टीवी से लेकर सिनेमा जगत के बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाला एक्टर कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘The Kapil Sharma Show  लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। होस्ट कपिल शर्मा और उनकी पूरी पलटन अपने कलाकारी से लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट होने पर मजबूर कर देते हैं।

इस शो के सारे सीजन सुपरहिट हुए हैं। हर सीजन का इंतजार ऑडियंस को बेसब्री से रहता है। कॉमेडी शो का चौथा सीजन चल रहा है जिससे लोगों में काफी पसंद भी किया जा रहा है ।

THE kapil sharma show - Kapil sharma

परंतु काफी समय से यह खबरें आ रही है कि ‘The Kapil Sharma Show’ बहुत जल्द ऑफ एयर होने जा रहा है। जिससे दर्शक निराश हो गए हैं। जानकारी मुताबिक इस शो का आखिरी एपिसोड जुलाई में “Gadar 2” movie के कलाकारों के साथ किया जाएगा।

यह एक फैमिली शो है जो लाखों करोड़ों दिलों में घर कर चुका है। जो लोग इस शो को पसंद करते हैं, उनके लिए यह शॉकिंग खबर है। इस पर कपिल शर्मा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

कॉमेडी शो की जगह टैलेंट शो करेगा दर्शकों का मनोरंजन

the kapil sharma show - kapil sharma

एक रिपोर्ट मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक टीम मेंबर ने बताया है कि इस शो के आखिरी एपिसोड को लगभग अंतिम रूप दे दिया गया है। इसका लास्ट एपिसोड या 2 जुलाई को टेलीकास्ट होगा या फिर 9 जुलाई को हो सकता है। जिस टाइम पर ‘द कपिल शर्मा शो’ प्रसारित होता था उस टाइम पर अब ‘India’s got talent’ शो का प्रसारण हुआ करेगा। जिसमें बॉलीवुड के रैपर बादशाह, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और किरण खेर जज की भूमिका में रहेंगे।

पहले लोगों का इंटरटेनमेंट कॉमेडी शो से हो रहा था, मगर अब ‘इंडियाज गॉट टैलेंट शो’ उनका मनोरंजन करेगा। यानी कि अब सो बंद होगा तो दूसरा सो उसकी जगह पर शुरू हो जाएगा। बताते चलें कि पिछले ‘इंडियाज गॉट टैलेंट शो’ में मनोज मुंतशिर जज की भूमिका में थे। मगर अब मूवी ‘आदिपुरुष’ को लेकर जो विवाद छिड़ा हुआ है उसको देखते हुए, उन्हें शो से निकाल दिया गया है।

 

                 ये भी पढ़ें – Kangana Ranaut : हेटर्स को कंगना ने दिया जवाब, कहा प्रोडक्शन में पैसा कमाने नहीं आई

 

कपिल शर्मा ने इस खबर पर लगाई मोहर

the kapil sharma show - kapil sharma show

हाल ही में अभिनेता और कॉमेडियन Kapil Sharma अपने इंस्टाग्राम पर यूएसए टूर का पोस्टर शेयर करके सारी खबरों पर मोहर लगा दी है। बात करें पोस्टर की तो उसके हिसाब से कपिल अमेरिका में 8 जुलाई को अपना पहला शो करेंगे। यह तो लगभग 29 जुलाई तक का पोस्टर से दिखाया गया है।

तो यह साफ है कि ‘The Kapil Sharma Show’ अब ऑफ एयर हो जाएगा। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब यह शो बंद हो रहा है इससे पहले भी कई बार इसे बंद किया जा चुका। जब यह बंद हुआ है तो हर बार एक नए सीजन के साथ लोगों के में वापसी की है। यशो हर घर का पसंदीदा शो बना हुआ है। यही वजह है कि इसके बंद होने की खबरों से दर्शक काफी परेशान।

इन कलाकार के साथ होगा शो का आखिरी एपिसोड

जानकारी अनुसार The Kapil Sharma Show का आखिरी एपिसोड गदर2 के कलाकार सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ होगा। अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आएंगे। उनके बाद आदित्य राय कपूर, अनिल कपूर और शोभिता धुलिपाला अपने शोदा नाइट मैनेजर के सीक्वल का प्रचार करने शो में करेंगे।

इसके बाद कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम 1 महीने के लिए यूएसए टूर पर जाएगी जिस वजह से इसे बंद किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *