Thursday , 18 April 2024
एंटरटेनमेंट

सारा के बाद तारा के प्यार में पढ़े कार्तिक आर्यन डिनर डेट पर दी झप्पिया-पप्पिया

Tara ke pyaar mein pade kartik aryan hugged on dinner date

सारा के बाद तारा के प्यार में पढ़े कार्तिक आर्यन डिनर डेट पर दी झप्पिया-पप्पिया। युवा अभिनेता कार्तिक आर्यन निस्संदेह बॉलीवुड की युवा प्रतिभाओं में सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं। प्रतिभाशाली अभिनेता, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कुछ प्रमुख हिट फिल्मों के साथ खुद को हिंदी सिनेमा में सबसे अधिक मांग वाले अग्रणी व्यक्तियों में से एक के रूप में स्थापित किया, उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में अटकलों के साथ भी कई बार सुर्खियां बटोरीं।

सारा के बाद तारा के प्यार में पढ़े कार्तिक आर्यन डिनर डेट पर दी झप्पिया-पप्पिया

दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक आर्यन को बहुआयामी प्रतिभा वाली तारा सुतारिया के साथ 21 अक्टूबर, शनिवार की रात को मुंबई के एक आलीशान रेस्तरां में देखा गया था, कथित तौर पर एक कथित डिनर डेट के बाद। दोनों के वीडियो और तस्वीरों ने जाहिर तौर पर उनके दोनों प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया को एक साथ देखा गया

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता, जिन्होंने अब तक अपने किसी भी प्रोजेक्ट में स्क्रीन साझा नहीं किया है, स्पष्ट रूप से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया को डिनर डेट के बाद 21 अक्टूबर, शनिवार की रात को मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान रेस्तरां में देखा गया था। शहजादा अभिनेता और एक विलेन रिटर्न्स अभिनेत्री को एक साथ रेस्तरां से बाहर निकलते देखा गया और तारा के अपनी कार में जाने से पहले उन्होंने गर्मजोशी से गले मिलते हुए देखा।

उसी रात लिए गए एक अन्य वीडियो में, कार्तिक आर्यन को अभिनेत्री-गायिका के साथ एक ही कार में प्रवेश करते देखा गया, क्योंकि दोनों ने लोगों द्वारा फोटो खींचे जाने से बचने की कोशिश की। वीडियो में युवा भीड़-खींचने वाला व्यक्ति अर्ध-औपचारिक कुरकुरी सफेद शर्ट में सुंदर लग रहा है, जिसे उसने काली पतलून और मैचिंग जूतों के साथ जोड़ा है। दूसरी ओर, तारा सुतारिया ब्लैक क्रॉप टॉप, एनिमल एनिमल-प्रिंटेड स्कर्ट और स्नीकर्स की जोड़ी में स्टाइलिश दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को फ्री हेयरडू और एक हैंडबैग के साथ पूरा किया।

कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया का वायरल वीडियो

जैसा कि पहले बताया गया था, कार्तिक आर्यन वर्तमान में चंदू चैंपियन की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो आगामी पीरियड ड्रामा है जिसमें उन्हें एक घायल सैनिक की भूमिका में दिखाया गया है, जो अंततः भारत का पहला पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता बन जाता है। परियोजना को पूरा करने के बाद, लोकप्रिय स्टार द्वारा आगामी रोमांटिक ड्रामा आशिकी 3 की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है।

कार्तिक और तारा का वर्कफ्रंट

दूसरी ओर, तारा सुतारिया भी अपने अभिनय करियर में व्यस्त हैं, उनकी झोली में कुछ आशाजनक परियोजनाएँ हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी आगामी सर्वाइवल थ्रिलर की घोषणा की, जिसका नाम अपूर्वा रखा गया है। उम्मीद है कि यह प्रोजेक्ट बहुत जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगा।

यह भी पढ़े:मार्केट में Reels बनाने वाली लड़की के बिच आया शराबी जिसने बिगाड़ा पूरा खेल देखे वायरल वीडियो

यह भी पढ़े:कन्नड़ की इस ब्यूटी ने साउथ में बजाया अपने नाम का डंका लुक और एक्टिंग से देती है बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात जाने एक फिल्म की कमाई?

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles