Tamanna Bhatia और Vijay Verma ने कबूला अपना रिश्ता, एक दूजे के लिए कही दिल की बात

Tamanna Bhatia and Vijay Verma

पहले Tamanna Bhatia ने एक्टर  Vijay Verma के साथ अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाई अब विजय वर्मा ने भी इस रिश्ते पर हामी भर दी है। दोनों लवबर्ड्स में एक दूसरे के लिए अपने दिल की बात खुल के कह दी।

 

 सुर्ख़ियों में हैं Tamanna Bhatia और Vijay Verma

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा पिछले कई दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। तमन्ना ने हाल ही में विजय के साथ अपने रिश्ते को कबूला और उन्हें अपना happy place भी बताया है। जबसे उन्होंने इस रिश्ते के लिए हामी भरी है, तब से दोनों के फैंस में एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। तमन्ना के बाद अब विजय वर्मा ने भी इस रिश्ते को हरी झंडी दे दी है। दोनों ने मीडिया के सामने आकर अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और इस पर पक्की मुहर लगा दी है। जब से इनके निकलो की वीडियो वायरल हुई थी तब से उनके रिलेशनशिप में होने की खबरें आने लग गई थी। लेकिन दोनों लव बर्ड्स इस पर चुप्पी सादे हुए थे। पर अब दोनों ने ही हवाओं को खत्म करते हुए अपने रिश्ते को स्वीकार किया है। चलिए जानते हैं कैसे और कब मिले यह लव बर्ड्स…

ये भी पढ़ें – Soumya tandan को पिंक बिकिनी में देखकर फैंस ने कह दी ये बात.

Tamanna Bhatia 1 साल से दोनों कर रहे थे डेट

जानकारी मुताबिक यह दोनों लव वर्ड्स एक दूसरे को पिछले 1 साल से डेट कर रहे हैं। कुरान गोवा में पार्टी करते हुए दोनों के एक साथ एक वीडियो वायरल हुई थी। वीडियो में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा एक दूसरे को लिप किस कर रहे थे। तब भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। उसके बाद से दोनों को कई बार साथ में देखा गया था। लेकिन एक इंटरव्यू में क्या विजय से पूछा गया कि यह क्या है तो उन्होंने कहा कि कुछ तो है, क्या है वो पता नहीं।

tamanna bhatia

‘लस्ट स्टोरी 2’ में आएंगे नजर

सुपरस्टार  Tamanna Bhatia और फेमस एक्टर विजय वर्मा लस्ट स्टोरी 2 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 18 साल के फिल्मी करियर में तमन्ना ने पहली बार ऑन स्क्रीन किस किया है। इस बात को लेकर भी तमन्ना काफी सुर्खियों में रही थी। ‘लस्ट स्टोरी 2’ जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। दोनों की केमिस्ट्री अपकमिंग फिल्म में देखने को मिल सकती। तान तमन्ना और विजय ने अपने रिश्ते पर जब से चुप्पी तोड़ी है , तब से उनके फैंस उन्हें एक साथ बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हो गए हैं।

तमन्ना ने रिलेशनशिप पर लगाई मोहर

एक इंटरव्यू में तमन्ना ने विजय के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी थी। उनके बारे में बात करते हुए मैंने कहा कि वह मेरे लिए करते हैं, मेरा जॉन के साथ बान्ड है वह बहुत ही ऑर्गेनिक है। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिसके साथ रहना मुझे अच्छा लगता है। मैं उनके साथ बहुत खुश रहती हूं। यही नहीं तमन्ना ने विजय वर्मा को अपना हैप्पी प्लेस भी बताया। एक तरफ से कंफर्मेशन आ गई थी लेकिन दूसरी तरफ से अभी कुछ नहीं कहा गया था। तो सब कंफ्यूज है कि आखिरकार क्या माजरा है। दूसरी तरफ से जाने की विजय वर्मा ने भी इस तरह मुहर लगाते हुए रिश्ते को हरी झंडी दे दी है।

विजय वर्मा ने भी दे दी कंफर्मेशन

तमन्ना भाटिया की तरफ से जब रिश्ता मंजूर कर लिया गया तो अब विजय वर्मा ने भी इस पर अपनी कंफर्मेशन दे दी है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेमिका तमन्ना भाटिया पर बहुत प्यार लुटाते हुए नजर आए। हालांकि उन्होंने उनका नाम नहीं लिया । लेकिन उनको गुणमा गुमनाम रखते हुए भी उनका साथ जो रिश्ता है उसे जग जाहिर किया। आप सही समय आने पर इसके बारे में बात करते हैं लेकिन मैं आपको बस इतना बता सकता हूं कि अभी मेरे जीवन में बहुत प्यार है। और मैं खुश हूं।” विजय ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी पर्सनल मामले के बजाय, उनका काम बोले।” वह कहते हैं कि मेरे काम से मेरी पहचान होनी चाहिए ना कि मेरी जिंदगी की वजह से।

लंबे समय से निजी रखा था रिश्ता

 

आखिरकार जो रिश्ता लंबे समय से छुपाया जा रहा था वह अब सबके सामने आए हैं।
जानकारी के लिए आपको बता दें कि दोनों की फिल्म लस्ट स्टोरी नेटफ्लिक्स पर 29 जून को आने वाली है। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने इसमें एक साथ काम किया है। दोनों का रिश्ता यहीं से शुरू हुआ था। परंतु काफी लंबे समय से दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया से छुपा कर रखा था। मगर अब इंटरनेट पर वह दोनों काफी एक्टिव नजर आते हैं और एक दूसरे की फोटो पर प्यारे कमेंट करते रहते हैं। दोनों के रिश्ते के कंफर्मेशन से दोनों के फ्रेंड्स काफी खुश है। उनके केमिस्ट्री फिल्म में भी देखने के लिए सब कुछ तो उत्सुक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *