Gadar2′ के हिट होते ही Sunny Deol फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव, अपनी हरकत से हो रहे हैं ट्रॉल

Sunny Deol

फिल्म ‘ग़दर 2′( Gadar 2)  से सनी देओल (Sunny Deol ) और अमीषा पटेल एक बार फिर से दर्शकों के दिलों पर राज करने लगे हैं। उनकी यह फिल्म हिट हो गई है। जिस के लिए उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। परंतु इसी बीच एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसे लेकर सनी देओल पर फैंस गुस्सा हो गए हैं।

 

फिल्म हिट होते ही सनी देओल (Sunny Deol ) के बदले तेवर

जैसे कि मतदान के समय नेता हाथ जोड़े घर-घर नजर आते हैं और जीतने के बाद ही गुम हो जाते हैं, वैसा ही फिल्म स्टार के साथ भी अक्सर देखने को मिलता है। जब इनकी फिल्म रिलीज होनी होती है तो उस से कुछ दिन पहले लोगों से हाथ जोड़े के फिल्म देखने के लिए रिक्वेस्ट करते हुए नजर आते हैं।

मगर जैसे ही उनकी फिल्म चल जाती है तो वह अपने असली रूप में आ जाते हैं और फैंस को अपना तेवर दिखाने लगते हैं। ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर देखने को मिला है।

दरअसल 11 अगस्त को सिनेमाघर में सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Amisha Patel) स्टारर फिल्म ‘ग़दर 2’ की एंट्री हुई थी। 22 साल बाद भी दोनों की जोड़ी नाम बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म को लेकर दशर्कों में बहुत समय से बज बना हुआ था।

जैसे ही यह फिल्म रिलीज हुई इसे देखने के लिए लोग ट्रैक्टर और ट्रक में सिनेमाघर में पहुंचने लगे।

 

आलम यह है कि फिल्म हिट हो गई है। हालांकि यह फिल्म बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म ‘OMG 2’ के साथ ही रिलीज हुई थी, परंतु इस फिल्म ने बाजी मार ली है। हर तरफ ग़दर 2 को लेकर लोगों में जोश देखा जा रहा है।

जहां सोशल मीडिया पर इस फिल्म के गीत और अभिनेताओं की कलाकारी को लेकर तारीफ के पुल बांधे जा रहे हैं तो वहीं अब इसी बीच एक वीडियो सामने आई है, जिसे लेकर फैंस सनी देओल से काफी नाराज हो गए हैं और जमकर अपनी भड़ास भी निकल रहे हैं।

 

सनी देओल (Sunny Deol ) ने फैंस के साथ किया ऐसा बर्ताव

 

ग़दर 2 को हिट करने के लिए सनी देओल (Sunny Deol ) अपने फैंस का धन्यवाद करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इसी बीच उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिस्म फिल्म हिट होने के बाद उनके बदले हुए तेवर नजर आए हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम ग्राम आईडी से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है।

 

Yoga asana : केवल 10 मिनट करें यह योगासन, अनिद्रा और बेचैनी से मिलेगी राहत

 

वायरल हो रही वीडियो में फिल्म रिलीज के बाद वह एक थिएटर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह अपने फैंस से मिलने के लिए वहां पर पहुंचे। पर जैसे ही वह वहां पर अपने फैंस के बीच आए , अचानक से एक महिला फन सनी देओल ( Sunny Deol ) के सामने आई और पहले से ही उनके एक मेल फैन द्वारा सेल्फी ले रहे फोटो फ्रेम में घुस गई।

वह महिला जैसे ही सनी देओल (Sunny Deol ) को छूने की कोशिश की सनी देओल तुरंत पीछे हट गए और उन्होंने अपने मुंह पर उंगली रखते हुए, उसे शांत रहने का इशारा करने लगे। ऐसे में सनी देओल के कुछ फैंस को उनका यह बर्ताव सही लगा है,

वहीं कुछ फैंस ऐसे भी है जिन्हें उनका यह रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आया। वह सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल करने लग गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *