Standard Chartered Smart Credit Card पर मिलता है इतना कैशबैक

Smart Credit Card

स्टैंडर्ड चार्टर्ड  Smart Credit Card कार्ड एक तरह का कैशबैक क्रेडिट कार्ड होता है। जिसका इस्तेमाल ज्यादातर ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के लिए किया जाता है। इस पर 2 फ़ीसदी कैशबैक भी मिलता है।

नमस्कार दोस्तों, क्रेडिट कार्ड का जमाना चल रहा है। हर कोई लेनदेन के लिए इस कार्ड का उपयोग बड़ी तेजी से कर रहा है। ऐसे में जो लोग ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने के आदी हैं, ऐसे में उनके लिए standard chartered smart credit card फायदेमंद साबित हो सकता है।

इस कार्ड का उपयोग करके आप किसी भी प्रकार का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करते हैं तो उस पर 2% का कैशबैक आपको मिलेगा। जो मर्चेंट आउटलेट और ऑनलाइन वेबसाइट विजा कार्ड को स्वीकार करते हैं उस सभी जगह पर आप स्टैंडर्ड चार्टर्ड स्मार्ट क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल आसानी से कर सकते हैं। अगर आप इससे तो ट्रांजैक्शन करते हैं तो आप फायदे में रहेंगे। आज के इस लेख के जरिए हम आपके लिए स्टैंडर्ड चार्टर्ड स्मार्ट क्रेडिट कार्ड की पूरी जानकारी लेकर आए हैं। इसमें हम आपको बताएंगे कि यह कार्ड क्या है। किस प्रकार इस पर आप लाभ उठा सकते हैं और यह कैसे काम करता है। तो चलिए जानते हैं विस्तार से …

Smart Credit Card

 

स्टैंडर्ड चार्टर्ड  Smart Credit कार्ड के कुछ विशेषताएं

– इस कार्ड के लिए किसी प्रकार की फिजिकल डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं पड़ती है। केवल ऑनलाइन वीडियो के जरिए ही केवाईसी अपलोड की जाती है।

– ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने पर इस कार्ड के जरिए 2 फ़ीसदी का कैशबैक मिलता है।

– बड़े सभी बड़े सामान को बड़े आसान ईएमआई पर ऑनलाइन बैंकिंग के जरिए कम कीमत और फ्लैक्सिबल टेन्योर पर ले सकते हैं।

– इस कार्ड पर हर बिलिंग साइकिल में आपको 1000 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

– क्रेडिट कार्ड के गुड लाइव प्रोग्राम के तहत आपको ट्रैवल, शॉपिंग और सभी डाइनिंग पर डिस्काउंट और ऑफर दिया जाता है।

– इस कार्ड में फ्लू को छोड़कर अन्य सभी स्टैंड पर आपको 1% कैशबैक मिलेगा। ऐसे में आपको में हर बिलिंग साइकिल में अधिकतम 500 रुपये कैशबैक मिलेगा।

– भारत बिल पेमेट सॉल्यूशन, सैमसंग पे, भारत क्यूआर के जरिए ऑनलाइन पेमेट का विकल्प मिलता है।

– होटल और फ्लाइट बुकिंग करने पर 10% से लेकर 20% तक का कैशबैक दिया जाता है।

– जब आपको कार्ड जारी कर दिया जाता है तो उसके 30 दिन के अंदर 500 रुपये के सिंगल ट्रांजैक्शन करने पर आप 500 रुपये का अमेजन वाउचर मिलता है।

– इसमें आप अपने पैसे सुरक्षित रख सकते हैं, 3D सिक्योर ओटीपी वेरिफिकेशन के जरिए अपनी पेमेंट सेफ रखें।

– ये कार्ड कॉन्टैक्टलेस टेक्नोलॉजी से पूरी तरह लैस है। ग्राहकों को ‘टैप एंड पे’ की सुविधा भी दी जाती है। इससे कार्ड को स्वाइप किए बिना ही POS मशीन पर केवल टैप करके पेमेंट किया जा सकता है।

– इस कार्ड पर आपस आने से लोन भी पा सकते। 12 से 60 महीने के फ्लेक्सिबल टेन्योर के साथ क्रेडिट कार्ड से 5 लाख तक का लोन ले सकते हैं।

Types of charter standard smart credit card

Smart Credit Card
Priority Visa Infinite Credit Card
Super Value Titanium Credit
Platinum Rewards Credit Card
Manhattan Credit Card
Standard Chartered EaseMyTrip Credit
DigiSmart Credit Card
Ultimate Credit Card
Bandhan Bank Standard Chartered

Standard Chartered Credit Card Eligibility

स्टैंडर्ड चार्टर्ड क्रेडिट कार्ड को पाने के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपके पास एलिजिबिलिटी क्राइटेरि होनी चाहिए । 18 वर्ष से अधिकतम 67 वर्ष के बीच आपकी आयु होनी चाहिए यह कार्ड लेने के लिए। इसके लिए आपकी एक स्थिर इनकम होनी जरूरी है।आपका एक सैलरीड individual या self employed होना अनिवार्य है।
आपका बैंक के क्रेडिट कार्ड सोर्सिंग शहरों/स्थानों से संबंधित हो। इन सभी आवेदनों के लिए सबसे पहले आपका सहमत होना जरूरी हैं, जो बैंक के क्रेडिट और अन्य स्कीम जांच के अधीन होंगे। जब यह सारी आवश्यकताएं आप पूरी कर सकते हैं तभी आप स्टैंडर्ड चार्टर्ड स्मार्ट कार्ड के लिए एलिजिबल हो सकते हैं।

Read This also – क्या आप अपने Credit card के लिमिट को बढ़ाना चाहते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *