OTT पर धमाका करने आ रही है Spider-Man, रोचक है फिल्म की कहानी

Spider-Man

Spider-Man अपनी शानदार कहानी और इंटरेस्टिंग एनिमेशन के साथ फिल्म spider-man : across the spider verse ने दुनिया भर के लोगों पर जो अपनी छाप छोड़ी है वह आज सबके सामने हैं। इसकी धूम अब ओटीटी पर भी देखने को मिलेगी।

 

स्पाइडर-मैन (Spider-Man) आज ओटीटी पर होगी रिलीज

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘स्पाइडर मैन : एक्रॉस द स्पाइडर वर्स ‘ दुनिया भर के लोगों में अपने अच्छी छाप छोड़ने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी तहलका मचाने के लिए आ चुकी है। जी 5 ने इसके बाद पर खुलासा किया है

Spider-Man हाल ही में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्क्रीन की जाएगी। कोलंबिया पिक्चर्स और सोनी पिक्चर्स के द्वारा निर्मित और मार्वल एंटरटेनमेंट के सहयोग द्वारा बनाई गई इस फिल्म को 8 अगस्त यानी कि आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्टीम होने वाली है। दुनिया भर में इस फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करने के बाद ओटीटी पर एंट्री की है।

Spider-Man जाहिर सी बात है कि यहां भी लोगों को यह फिल्म खूब पसंद आने वाली है। इश्कबाज काफी लंबे समय से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म के स्ट्रीम होने के इंतजार में थे। अब आज उनका इंतजार खत्म होने वाला है।

Spider-Man

 

फिल्म की कहानी कमाल की है

स्पाइडर मैन : एक्रॉस द स्पाइडर वर्स फिल्म की कहानी बड़ी दिलचस्प है। यही वजह है कि इस फिल्म ने अनेकों देशों के लोगों को पसंद आई थी। कमाई के मामले में मैं भी फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

बात करें इस फिल्म की कहानी की तो यह बेहद ही शानदार है। स्पाइडर-मैन पलटी बस में चला जाता है, जहां पर स्पाइडर पीपल की एक टीम से उसका आमना सामना होता है। इन पर ही इनके अस्तित्व के रक्षा का आरोप लगता है।

Spider-Man ऐसे में जब नायक एक नएज्ञखतरे के तरीके से निपटने के लिए आपस में लड़ने लगते हैं तो यहां पर माइल्स खुद को अन्य स्पाइडर्स के खिलाफ पाता है। बस इसी के इर्द-गिर्द यह पूरी कहानी घूमती हुई नजर आती है। फिल्म की कहानी ने लोगों को बहुत इंप्रेस किया है।

Spider-Man यह फिल्म के स्टार कास्ट

जोआकिम डॉस सैंटोस, केम्प पॉवर्स और जस्टिन के. थॉम्पसन सन में बनी इस फिल्म का इंतजार दर्शक काफी लंबे समय से ओटीटी पर रिलीज होने के लिए कर रहे थे।

मेकर्स ने अब उनका इंतजार खत्म कर दिया है और ओटीडी पर इस फिल्म को स्ट्रीम करने की पूरी तैयारी कर ली है।

आज यह फिल्म g5 पर स्ट्रीम हो जाएगी। शानदार एनिमेशन और जानदार कहानी के साथ यह फिल्म लोगों का इंटरटेनमेंट करने के लिए एक बार फिर से धमाका करने को रेडी हो गई है

। इसमें अभिनेता जेसन श्वार्ट्जमैन, इसा राय, करण सोनी, शी व्हिघम, ग्रेटा ली, डेनियल कालूया,शमीक मूर, हैली स्टेनफेल्ड, ब्रायन टायरी हेनरी, लूना लॉरेन वेलेज, ऑस्कर इसाक जेक जॉनसन, महेरशला अली ने अपनी आवाज दी है।

 

PPF (Public Provident Fund )में इन्वेस्ट करने वालों के लिए good news, निवेश को के लिए PNB ने किया ये बड़ा ऐलान

कितनी स्क्रीन पर रिलीज होगी यह फिल्म

Spider-Man वर्ल्ड वाइड दर्शकों की वाहवाही बटोरने में स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स’ सफल रही है। यही वजह है कि अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचाने के लिए रिलीज हो रही है।

बता दें कि ओटीटी प्लेटफार्म में g5 पर स्ट्रीम होने के साथ-साथ यह फिल्म 190 से अधिक देश में यह रिलीज की जाएगी। यहां पर भी कामयाबी के झंडे करने के लिए यह फिल्म बिल्कुल रेडी है। अपने दमदार एनिमेशन और क्वालिटी वॉइस के साथ यह लोगों का दिल जीतने के लिए ओटीटी पर तहलका मचाने वाली है।

यह तो बाद में पता चलेगा कि इस फिल्म ने कौन सा रिकॉर्ड तोड़ा है और कौन सा नहीं। क्योंकि मौजूदा समय में ओटीटी का दौर चल रहा है और वहां पर जो भी फिल्म रिलीज हो रही है वह धमाका ही कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *