Thursday , 18 April 2024
ट्रेंडिंग

इस चाचा की देसी ‘तड़के वाली चाय’ खूब हो रही है वायरल जाने क्या है राज

spiced Tadke Wali Chai

इस चाचा की देसी ‘तड़के वाली चाय’ खूब हो रही है वायरल जाने क्या है राज। भारत में चाय लोगों के दिलों में एक खास जगह रखती है. चाहे वह एक हलचल भरा शहर हो या एक शांत गांव, आपको लगभग हर कॉर्नर पर चाय की दुकानें मिल जाएंगी, हर का अपना यूनिक  फ्लेवर और स्टाइल है. जो चीज चाय को वास्तव में आकर्षक बनाती है, वह है भारतीय इसमें जो क्रिएटिविटी और एक्सपेरिमेंट लाते हैं. जबकि ट्रेडिशनल मसाला चाय एक स्टेपल बनी हुई है, चाय के प्रति प्रेम ने वैराइटी की एक सुखद सीरीज को जन्म दिया है.

इस चाचा की देसी ‘तड़के वाली चाय’ खूब हो रही है वायरल जाने क्या है राज

भारतीयों को एक्सपेरिमेंट करना पसंद है, चाय में कई तरह की सामग्रियां डालकर वैराइटी और फ्लेवर तैयार करना पसंद है. एक फूड ब्लॉगर द्वारा साझा किए गए हालिया वायरल वीडियो में, एक बुजुर्ग व्यक्ति को सड़क पर एक स्टॉल पर बटर के साथ तड़के वाली चाय बनाते हुए देखा जा सकता है. हालांकि यह यूनिक है, इंटरनेट यूजर इस मिश्रण से बहुत इंप्रेस नहीं हुए.

Spiced Tadke Wali Chai

हालांकि चाय काफी अच्छी लग रही थी, लेकिन कमेंट में लोगों ने इसके प्रति अपनी असुविधा की भावनाएं साझा कीं. एक यूजर ने लिखा, ‘अंकल बेच रहे हैं, ठीक है, लेकिन खरीद कौन रहा है?’ एक अन्य ने कहा, ‘अंग्रेजों ने इसे पीने के बाद देश छोड़ दिया.’ किसी और ने कमेंट किया, “यही कारण है कि आजकल लोगों को कम उम्र में ही दिल का दौरा पड़ रहा है.” चौथे ने मजाक में कहा, ”चाय में टमाटर और प्याज डालना बाकी है.” एक निराश यूजर ने कहा, ‘आप लोगों को नरक में एक स्पेशल स्थान दिया जाएगा.

यह भी पढ़े:-इस WhatsApp ट्रिक से करें रेल्वे टिकट को कंफर्म, अब आप का भी दिवाली पर घर जाने का सपना होगा साकार

Disclaimer: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. ज्ञानलाल न्यूज़ इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

यह भी पढ़े:- Honda के लिए मील का पत्थर साबित हुई ये किलर लुक वाली शानदार बाइक, बिक गईं 30 लाख से ज्यादा यूनिट

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

sheep farming
ट्रेंडिंग

कम खर्च में मालामाल बना देगा भेड़ पालन का बिजनेस, इन बातों का जरूर रखें ध्यान

कम खर्च में मालामाल बना देगा भेड़ पालन का बिजनेस, इन बातों...

Free DTH Channel List 2024
ट्रेंडिंग

Free DTH Channel List: अब TV पर चलेंगे सभी चैनल, DD Free Dish की New List हुयी जारी देखे

Free DTH Channel List:देश में अधिकतर लोगो के द्वारा डीटीएच डिश टीवी...