Tuesday , 23 April 2024
एंटरटेनमेंट

सारा तेंदुलकर Shubman Gill को छोड़ इस शख्स को कर रही डेट कॉफी शॉप से लेकर स्टेडियम तक आये साथ में नजर देखे वायरल वीडियो

sara and Shubhman Gill viral photos

सारा तेंदुलकर Shubman Gill को छोड़ इस शख्स को कर रही डेट कॉफी शॉप से लेकर स्टेडियम तक आये साथ में नजर देखे वायरल वीडियो भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर अपनी लव स्टोरी को लेकर काफी दिनों सेचर्चाका विषय बने हुए हैं. शुभमन गिल साल 2023 मेंअपने शानदार प्रदर्शन के कारण काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. साल 2023 में खेले गए वनडे विश्व कप में भी शुभमन ने शानदार प्रदर्शन किया है. मैच के दौरान कई बार शुभमन के पीछे बैठे फैंस शुभमन गिल को देखकर सारा का नाम लेना शुरू कर देते हैं. तथा कथित तौर पर ये दोनों कपल हैं.

सारा तेंदुलकर Shubman Gill को छोड़ इस शख्स को कर रही डेट कॉफी शॉप से लेकर स्टेडियम तक आये साथ में नजर देखे वायरल वीडियो

यह भी पढ़े :- 90s की ब्यूटी करिश्मा कपूर की जुड़वां को देख सैफू भी हो जायेगे कंफ्यूज बोलेंगे- मेरी साली कौन ?

हालांकि यहां एक नई बात सामने आ रही है. शुभमन गिल के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अपलोड वीडियो में सारा तेंदुलकर, शुभमन गिल के दोस्त खुशप्रीत सिंह के साथ नजर आ रही है. सूत्र के अनुसार सारा खुशप्रीत सिंह को डेट कर रही है. अपलोड वीडियो को देखकर शुभमन गिल के सारे फैंस आश्चर्य चकित हो गए हैं

sara and Shubhman Gill viral photos

बॉलीवुड शादी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, सारा तेंदुलकर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिससे नई अटकलें लगाई जा रही हैं क्योंकि इसमें खुशप्रीत सिंह भी है

sara and khushpreet singh instagram

शुभमन गिल के एक फैन पेज ने वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘और किसको लगा कि सारा और खुशप्रीत सिंह डेटिंग कर रहे है। जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वह यह कि शुभमन गिल को यह रील पसंद आई और सबके पसंदीदा ओरहान अवत्रमणि उर्फ ओरी को भी. वीडियो से ज्यादा ने टिजन्स वीडियो पर शुभमन गिल की प्रतिक्रिया को लेकर हैरान हैं.

हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक, बाद में उन्होंनेअपना लाइक हटा दिया. खुशप्रीत सिंह और सारा तेंदुलकर को कुछ मौकों पर एक साथ देखा गया है. विश्व कप के दौरान भी वेस्टेडियम में एक साथ मौजूद थे.

Shubhman Gill and khushpreet singh

शुभमन गिल और खुशप्रीत सिंह काफी अच्छे दोस्त बताए जाते हैं. शुभमन के जन्मदिन पर खुशप्रीत की उनके लिए एक पोस्ट
अपलोड की थी. जो पोस्ट ने काफी सुर्खियों बटोरी थी. क्योंकि इसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में ‘सारा’ का जिक्र किया था

यह भी पढ़े :- Shubman Gill के नंबर 1 बनते ही सचिन तेंदुलकर की लाड़ली बेटी सारा ने लुटाया खुलेयाम प्यार

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles