Sunday , 14 April 2024
एंटरटेनमेंट

School Girl Video: बीच सड़क में लड़की ने स्कूल बैग फेंक करने लगी लेट लेटकर डांस देखे वायरल वीडियो

School Girl Dance

School Girl Video: बीच सड़क में लड़की ने स्कूल बैग फेंक करने लगी लेट लेटकर डांस देखे वायरल वीडियो। आजकल के लड़के-लड़कियों पर रील बनाने का ऐसा भूत सवार है, कि न तो वो किसी बात से डरते हैं और न ही किसी से शर्माते हैं. कहीं भी और कभी भी रील बनाने के लिए कुछ भी करने लगते हैं. फिर चाहे वो भीड़-भाड़ वाली मेट्रो हो या भीड़ से भरा बाज़ार, कहीं भी डांस करने लगते हैं और कहीं भी किसी को किस करने लग जाते हैं. अब तक आपने लड़के-लड़कियों को सड़क पर डांस करने की रील बनाते हुए तो बहुत बार देखा होगा, लेकिन अब जो वीडियो आप देखेंगे, ये तो हद ही है. इस वीडियो में रील बनाने के लिए लड़की ने जो किया, वो देखकर लोग यही बोल रहे हैं, बच्चों में इतनी हिम्मत आती कहां से है.

School Girl Video: बीच सड़क में लड़की ने स्कूल बैग फेंक करने लगी लेट लेटकर डांस देखे वायरल वीडियो

यह भी पढ़े :-Yuva Sambal Yojana:जिनकी नहीं लग रही नौकरी उन्ही को लाभ मिलेगा, सरकार देगी सभी युवाओं को 90 हजार रुपए

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूल ड्रेस में एक लड़की बैग लिए सड़क पर जा रही है. लेकिन अचानक बीच चौराहे पर वो रुकती है और अपना बैग फेंक देती है. इसके बाद वो बीच सड़क पर लेटकर डांस करने लगती है. चारों ओर खड़े लोग इस लड़की को देखकर हैरान रह जाते हैं. कुछ देर में ही लड़की बैठकर डांस करने लगती है. लड़की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. और लोग लड़की के माता-पिता के बारे में सोच रहे हैं.

School Girl rod Dance viral video

इस वीडियो को एक्स पर @GaurangBhardwa1 नाम के यूजर ने 22 दिसंबर को शेयर किया है. 23 सेकंड के इस वीडियो को अबतक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 10 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इतनी हिम्मत कैसे आती है, मम्मी-पापा कुछ बोलते नहीं हैं क्या. दूसरे यूजर ने मजाक में लिखा- रोड कैसी बनी है लड़की उसकी जांच कर रही है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

यह भी पढ़े :- मेकअप ने किया ऐसा कमाल की लड़का बन गया लड़की जैसा बवाल लोग बोले- भगवान की शक्तियों का हो रहा है गलत इस्तेमाल

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles