‘Satyaprem ki katha’ review : कार्तिक आर्यन और क्यारा आडवाणी की एक्टिंग से प्रभावित हुए लोग

'Satyaprem ki katha' review

‘Satyaprem ki katha’ review : एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को उनके फैंस में काफी पसंद किया जा रहा है। लोग कार्तिक को एंटरटेनमेंट का सुपरस्टार बता रहे हैं। वही कियारा के लुक के भी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। कुल मिलाकर लोगों को ये फिल्म पसंद आई है।

 

‘Satyaprem ki katha’ review : दर्शकों को पसंद आई ‘सत्यप्रेम की कथा’

'Satyaprem ki katha' review

 

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्टार फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म के एडवांस बुकिंग के भी काफी चर्चे हुए थे और फर्स्ट शो में भी लोगों का अच्छा रिस्पांस देखने को मिला है।

कार्तिक आर्यन के लाइफ की यह तीसरी फिल्म है जिसने पहले दिन इतनी अच्छी कमाई की है। म्यूजिकल ड्रामा पर आधारित यह फिल्म लोगों के दिलों पर एक अच्छी कहानी से खास मैसेज छोड़ने में सफल रही है। फिल्म के जरिए एक ऐसा संदेश लोगों के बीच पहुंचाया गया है जो उनके दिलों पर छा गई है।

जिन लोगों ने इस फिल्म को देखा है वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अधिकतर लोगों को फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई है तो वही कुछ लोगों को कार्तिक और कियारा की केमिस्ट्री भा गई है।

कुछ यूजर्स तो इस फिल्म को अभी से ब्लॉकबस्टर बताने लगे हैं। यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा कि फिल्म कितनी हिट होती है। क्या यह भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या फिर नहीं।

 

                          ये भी पढ़ेंOscar : भारत का नाम एक बार फिर से हुआ ऊंचा, एकेडमी के मेंबर बनेंगे रामचरण करण जोहार और ये स्टार

‘Satyaprem ki katha’ review : जबरदस्त है फिल्म की कहानी

'Satyaprem ki katha' review

‘Satyaprem ki katha’ review : फिल्म की कहानी की इंटरनेट पर खूब चर्चे हो रहे हैं। लोग कहानी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दर्शक ऐसे अच्छी प्रेम कहानियों में से एक बता रहे हैं। दो साधारण लोगों की लव स्टोरी को डायरेक्टर ने जो कहानी दी है वह वाकई समाज में एक मैसेज छोड़ रही है। यह फिल्म सभी को खूब पसंद आएगी।

बता दें कि कहानी की शुरुआत सत्तू के सपने यानी कि कार्तिक आर्यन से होती है। वह अपने सपने में मस्त होते हैं कि तभी पिता के एक लात से उनका सारा सपना टूट जाता है और नींद खुल जाती है। सत्तू अपने पिता नारायणन माता दिवाली पर एक छोटी बहन सेजल के साथ अहमदाबाद में रह रहे होते हैं।

‘Satyaprem ki katha’ review : सतु अपने एरिया में एक अकेला बैचलर है, जिसे कोई भी पसंद नहीं करता। अचानक से सत्तू का दिल कथा (कियारा आडवाणी) पर आ जाता है। परंतु जब से पता चलता है कि उसका पहले से कोई बॉयफ्रेंड है तो उसका दिल टूट जाता है। पर अचानक से फिल्म में कैसा ट्विस्ट आता है, जिसमें क्यारा और कार्तिक की शादी हो जाती है।

क्या यह शादी ज्यादा समय तक टिक पाएगी आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि सत्तू और कथा की शादी हो गई, ये सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी।

 

‘Satyaprem ki katha’ review : कार्तिक और कियारा की केमिस्ट्री देख फैंस हुए खुश

‘Satyaprem ki katha’ review : जबसे लोगों ने इस फिल्म को देखिए तब से सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसमें जहां लोगों को कहानी पसंद आई है वही कियारा और कार्तिक की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है। दोनों की जोड़ी एक बार फिर से ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गई है।

उनके फैंस फिल्म की कुछ क्लिप शेयर करके अच्छे-अच्छे कैप्शन साथ में लिख रहे हैं। इस फिल्म के लिए उनको खूब बधाइयां भी मिल रही हैं।

 

राइटिंग और डायरेक्शन से इंप्रेस हुए दर्शक

म्यूजिकल ड्रामा बेस्ट फिल्म सत्यप्रेम की कथा लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने में कामयाब रही। इसका पूरा श्रेय राइटर करण शर्मा और डायरेक्टर समीर विध्वंस को मिलता है। क्या खूब तरीके से उन्होंने साधारण सी कहानी को लोगों के समक्ष पेश किया है।

बात करें फर्स्ट हाफ की तो फिल्म थोड़ी स्लो चलती नजर आती है लेकिन जैसे ही सेकंड आता है फिल्म में लोगों का इंटरेस्ट खूब बन जाता है। इसकी कहानी और डायरेक्शन की भी इंटरनेट पर दर्शक प्रशंसा कर रहे हैं। बताते चलें कि समीर मराठी इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम है।

उन के डायरेक्शन में बनी फिल्म आनंदी गोपाल को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका। आते हैं अब एक्टिंग पर, कार्तिक आर्यन ने अपने किरदार सत्तू को बखूबी निभाया है। कहते हैं ना कि जितनी अच्छी कहानी है उससे ज्यादा अच्छे एक्टर होने चाहिए। जो फिल्म को एक अच्छा रूप दे सके।

कार्तिक ने अपने डायलॉग डिलीवरी और एक्टिंग से दर्शकों को एक बार फिर से अपना फैन बना लिया है। क्यारा आडवाणी ने भी अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। कार्तिक और 11 के केमिस्ट्री का जादू एक बार फिर से दर्शकों के दिलों पर छा गया है, जिससे वह थिएटर में फिल्म देखने के लिए पहुंच रहे।

कियारा और आडवाणी कार्तिक आर्यन के अलावा मूवी में सुप्रिया पाठक, सिद्धार्थ रंदेरिया, शिखा, निर्मित सावंत और गजेंद्र राव ने अहम भूमिका निभाई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *