Salaar : प्रभास की ‘सालार’ ने रिलीज से पहले ही बनाया बड़ा रिकॉर्ड

Salaar

Salaar पिछले कई दिनों से लगातार खबरों में बनी हुई है। अब इस फिल्म ने एक और नया कारनामा कर दिखाया है । रिलीज से पहले ही कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ साउथ के

सुपरस्टार प्रभास की ‘सालार’ ने एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। इस फिल्म को ओवरसीज में अब तक की सबसे अधिक स्क्रीन्स मिल गई है।

 

‘सालार’ ( Salaar) ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और बाहुबली फेम प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह एक फ्रेंचाइजी एक्शन मूवी है। मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही इसका टीजर रिलीज किया था,

जिसने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। टीजर के आते ही ऑडियंस में इस फिल्म को लेकर बज और बन गया है। चारों तरफ बस इस फिल्म की ही चर्चा हो रही है। प्रभास के फैंस पल-पल की अपडेट ले रहे हैं। इस फिल्म ने जो रिकॉर्ड कायम किया है,

Salaar उसे लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर और बढ़ गई है। बताते चलें कि इस फिल्म के पहले पार्ट का पूरा नाम ‘सालार पार्ट वन: सीजफायर’ है। जोकि वर्ल्ड लेवल पर पूरे 5 हजार स्क्रीन पर रिलीज होगी।

अब इस फिल्म को लेकर एक और नई अपडेट सामने आई है जो वाकई में कमाल की है। ऐसा कमाल करने वाली यह इंडिया की पहली फिल्म बन गई है।

 

‘सालार’ ने रिलीज से पहले बना लिया रिकॉर्ड

प्रभास की ‘सालार'( Solar ) रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही है तो रिलीज के बाद यह क्या कमाल करेगी इसका अंदाजा अब से ही लगाया जा सकता है।

Salaar जानकारी के लिए आपको बता दें कि इंडिया में यह फिल्म 28 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी। जबकि अमेरिका में 27 सितंबर को भी यह रिलीज होगी। ‘सालार’ की एक बहुत बड़ी अपडेट सामने आई है,

जिससे फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है। दरअसल, उतरी अमेरिका में सालार को 1900 से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी।

इसकी जानकारी देते हुए मेकर्स ने बताया है कि अमेरिका में इस फिल्म को 1979 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाना है, जो कि एक भारतीय फिल्म के लिए बहुत बड़ी स्क्रीन्स की संख्या है।

 

                                                                               ये भी पढ़ें Today gold rate in India ( 18/07/2023 )

 

टीजर ने भी बनाया था रिकॉर्ड

इस मूवी का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था। टीचर को भी रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिले थे। सालार ने 12 घंटे में ही सबसे अधिक देखे जाने वाला टीजर का रिकॉर्ड बना लिया था।

इसका टीजर 7 जुलाई 2023 को सुबह लांच किया गया था। लांच होने के 12 घंटे तक 45 मिलियन लोग इसे देख चुके थे। अभी तक यह फिल्म रिलीज नहीं हुई है और इससे पहले ही कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड बना रही है। इसे देखते हुए फैंस की उत्सुकता फिल्म को लेकर दिन-प्रतिदिन और बढ़ती ही जा रही है।

वह कह रहे हैं कि यह फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म हो सकती है।

 

‘सालार’ की स्टार कास्ट

‘सालार’ (Salaar ) में प्रभास लीड रोल में हैं, जबकि जगपति बाबू, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हसन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। बड़े पर्दे पर यह फिल्म हिंदी, मलयालम, तेलुगू और तमिल भाषा में रिलीज की जाएगी।

प्रभास की इससे पहले ‘आदिपुरुष’ रिलीज हुई थी जो फ्लॉप रही। इसमें उन्होंने भगवान राम का किरदार निभाया था ।भले ही उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई परंतु फिल्म ने लोगों

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *