Renault 7 Seater फैमिली कार ने अपने लुक से मारुती स्विफ्ट और अर्टिगा के उड़ाये होश Discount Offer के साथ 62 हजार की बचत जाने More details..

Renault 7 Seater Family Car

Renault 7 Seater फैमिली कार ने अपने लुक से मारुती स्विफ्ट और अर्टिगा के उड़ाये होश Discount Offer के साथ 62 हजार की बचत जाने More details.. भारत के कार बाजार में 7 सीटर कारों में मारुति अर्टिगा और इनोवा क्रिस्टा जैसे दो मॉडल ही काफी पॉपुलर माने जाते रहे हैं, लेकिन किफायती प्रीमियम कारों के सेगमेंट में कई मॉडल उपलब्ध हैं.

Renault 7 Seater फैमिली कार ने अपने लुक से मारुती स्विफ्ट और अर्टिगा के उड़ाये होश Discount Offer के साथ 62 हजार की बचत जाने More details..

टोयोटा की इनोवा क्रिस्टा की कीमत 20 लाख रुपये से शुरू होती है और मारुति अर्टिगा 8.64 लाख रुपये में मिलती है, जो आम आदमी की बड़ी फैमिली के बाहर की बात है. इन सब में अगर 7 लाख के अंदर किफायती फैमिली कार की बात करें, तो रेनो की ट्राइबर भी बाजार में उपलब्ध है. कंपनी की ओर से रेनो ट्राइबर पर डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत कई सारी सुविधाएं मिलने के साथ ग्राहक को कम से कम 62,000 रुपये की बचत भी होती है। More details

यह भी पढ़े:दिवाली के शुभ अवसर पर Honda ला रहा है हवा से बात करने वाली धाकड़ बाइक

Renault Triber 7 Seater Family Car 2023

भारत के एक्स-शोरूम में रेनो ट्राइबर कार की कीमत 6.33 लाख रुपये से शुरू होकर 8.97 लाख रुपये तक जाती है. यह 7 सीटर
फैमिली कार चार वेरिएंट्एं में उपलब्ध है, जिन में रेनॉल्ट ट्राइबर चार वेरिएंटएं आर एक्स ई, आर एक्स एल, आर एक्स टी और
आर एक्सजेड शामिल हैं. 7 सीटर इस कार में काम से सात व्यक्ति और अधिक से अधिक नौ व्यक्ति बैठ सकते हैं. इसके साथ ही, रेनो ट्राइबर में 84 लीटर का बूट स्पेस मिलता है, जिसे थर्ड सीट को फोल्ड करके 625 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है.

Color options in Renault Triber

रेनो ट्राइबर कार पांच मोनोटोन और पांच ड्यूल टोन कलर में उपलब्ध है, जिसमेंशेड आइस कूल व्हाइट, सेडार ब्राउन, मेटल मस्टर्ड, मूनलाइट सिल्वर, इलेक्ट्रिक ब्लू, ब्लैक रूफ के साथ आइस कूल व्हाइट, ब्लैक रूफ के साथ सेडार ब्राउन, ब्लैक रूफ के साथ मेटल मस्टर्ड, ब्लैक रूफ के साथ मूनलाइट सिल्वर और ब्लैक रूफ के साथ इलेक्ट्रिक ब्लू शामिल है.

Renault Triber Engine and Mileage

रेनो ट्राइबर में 1.0 लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है. यह इंजन 72 पीएस की पावर और 96 एन एम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है. रेनॉल्ट ट्राइबर का माइलेज (एआरएआई) 20 किलोमीटर प्रति लीटर है.

Features of Renault Triber

रेनो ट्राइबर में 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉ एं यड ऑटो व एप्पल कार प्लेकनेक्टि विटी, छह तरह सेएडजस्ट होनेवाली ड्राइवर सीट (हाइट एडजस्टमेंट के साथ), प्रोजेक्टर हेडलैंप्स और एलईडी टर्नइंडिकेटर्सऔर स्टीयरिंग माउंटेड म्यूजिक और फोन कंट्रेल्स दिए गए हैं. इसके अलावा, इसमें सेकेंड और थर्ड रो के लिए एसी वेंट्स, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, सेंटर कंसोल में कूल्ड स्टोरेज और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर भी मिलते हैं.

Renault Triber Competition

भारत कार बाजार में रेनो ट्राइबर का मुकाबला मारुती स्विफ्ट और हुंडई ग्रैंड आई 10 निओस जैसे कारो से है।

यह भी पढ़े:-Pulsar पे भारी पड़ेगा Yamaha MT 15 का ये भौकाली रूप फैंटास्टिक फीचर्स के साथ कीमत होगी मात्र इतनी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *