Sunday , 14 April 2024
एंटरटेनमेंट

रेखा संग अफेयर्स के चर्चो के कई सालों बाद किरण कुमार ने तोड़ी चुप्पी बताया अपने रिश्ते का सच जाने

Kiran Kumar breaks silence after many years of discussions about affairs with Rekha

रेखा संग अफेयर्स के चर्चो के कई सालों बाद किरण कुमार ने तोड़ी चुप्पी बताया अपने रिश्ते का सच जाने रेखा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी निजी जिंदगी के चलते भी अक्सर ही खबरों में बनी रहती थीं. अमिताभ बच्चन, विनोद मेहरा से लेकर अक्षय कुमार तक रेखा का नाम उस दौर के कई लीड एक्टर्स के साथ जुड़ा था. ये एक्ट्रेस आए दिन अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में छाई रहती थीं. रेखा और एक्टर किरण कुमार का रिलेशनशिप भी एक लंबे समय तक बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ था. उस दौरान आई कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि किरण कुमार और रेखा का रिश्ता टूटने के पीछे एक्टर का ‘मम्मा बॉय’ होना था.

रेखा संग अफेयर्स के चर्चो के कई सालों बाद किरण कुमार ने तोड़ी चुप्पी बताया अपने रिश्ते का सच जाने

साल 1975 में एक मैगजीन के मुताबिक रेखा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, “किरण कुमार एक ‘मम्मा बॉय’ हैं. इतने बड़े होने के बाद भी वह अपनी मम्मी की हर बात मानते हैं. मैं रात को उनके साथ समय बिताना चाहती हूं, लेकिन उन्हें रात के 10 बजते ही घर जाना होता है. अपनी मां के हाथ से दूध का गिलास लेना होता है. मुझे उनका ये आज्ञाकारी व्यवहार पसंद नहीं है”. इस इंटरव्यू के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया कि किरण कुमार को रेखा द्वारा  ‘मम्मा बॉय’ कहकर बुलाया जाना अच्छा नहीं लगता था और इसी वजह से दोनों के रास्ते अलग हो गए.

सोने का दिल है रेखा जी का

अब सालों बाद किरण कुमार ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में इस पुराने मामले पर खुलकर अपने दिल की बात रखी है. जब सिद्धार्थ कनन ने एक्टर से इस मामले पर उनका पक्ष पूछा तो वह कहते हैं कि वह इन सब चीजों के बारे में कुछ नहीं जानते हैं और ये सब कुछ भी सच नहीं है. रेखा के बारे में बात करते हुए एक्टर कहते कि उनका दिल सोने का है. 

सालों से नहीं हुई रेखा से मुलाकात

इसी इंटरव्यू में रेखा और अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए किरण कुमार कहते हैं कि वह रेखा की बहुत इज्जत करते हैं. आगे जब सिद्धार्थ कनन ने ‘धड़कन’ एक्टर से पूछा कि क्या कभी उन्हें रेखा से बातचीत करने की इच्छा होती है जिसपर एक्टर ने कहा कि वह सालों से रेखा से नहीं मिले हैं.

यह भी पढ़े : –Shraddha Kapoor ने खरीदी लक्सरी Lamborghini Car जिसकी कीमत ने उड़ाए होश

यह भी पढ़े : –सारा के बाद तारा के प्यार में पढ़े कार्तिक आर्यन डिनर डेट पर दी झप्पिया-पप्पिया

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles