Thursday , 18 April 2024
एंटरटेनमेंट

मार्केट में Reels बनाने वाली लड़की के बिच आया शराबी जिसने बिगाड़ा पूरा खेल देखे वायरल वीडियो

Reel Dance Viral Video

मार्केट में Reels बनाने वाली लड़की के बिच आया शराबी जिसने बिगाड़ा पूरा खेल देखे वायरल वीडियो रील का क्रेज इतना तगड़ा है कि कुछ इंफ्लूएंसर दिन में एक वीडियो बनाए बिना रह नहीं पाते। कुछ ट्रेंड में आया नहीं कि एक घंटे के अंदर ही उस गाने या टॉपिक पर लाखों वीडियो बन जाते हैं। इसी तरह से इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की को रील बनाते देख सकते हैं। वो बाजार में कैमरे के सामने डांस करती नजर आती है। इस दौरान आस-पास खड़े लोग उसे घूरने लगते हैं। इसके अलावा एक और दिलचस्प चीज देखने को मिली रही है कि लड़की।

मार्केट में Reels बनाने वाली लड़की के बिच आया शराबी जिसने बिगाड़ा पूरा खेल देखे वायरल वीडियो

The man robbed the gathering!

इस दौरान आसपास खड़े लोग हंसते हुए दिखाई देते हैं। लड़की दिलबर-दिलबर गाने पर डांस करती नजर आ रही है। उसका ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर (@bhoomi_gandhi24) नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- इस वीडियो को एक साल हो गए हैं। इसे अच्छे व्यूज मिले हैं। लोग इस पर मीम्स शेयर कर रहे हैं। साथ ही कमेंट के जरिए अपने रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों को लड़की से ज्यादा पीछे खड़े शराबी का डांस पसंद आ रहा है। वो उसकी काफी तारीफ कर रहा हैं। लोगों का कहना है कि उनका ध्यान लड़की के डांस पर कम और पीछे नाच रहे शख्स पर ज्यादा है।

50% credit to that person…

येक यूजर ने कमेंट किया- इस दारूबाज ने डांस में चार चांद लगा दिए हैं। दूसरे ने कहा- पीछे घूमे और मिल लो मैडम अपने दिलबर से। तीसरे ने कमेंट किया- 50 फीसदी क्रेडिट उस शख्स को जाता है, कौन-कौन ये बात मानता है। वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा- पीछे वाले का डांस ज्यादा अच्छा है।

Watch viral video-

यह भी पढ़े:कन्नड़ की इस ब्यूटी ने साउथ में बजाया अपने नाम का डंका लुक और एक्टिंग से देती है बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात जाने एक फिल्म की कमाई?

यह भी पढ़े:मलाइका अरोड़ा ने आधी टेड़ी चलो से लुटा सबका दिल वर्कआउट लुक में वाइरल तस्वीरें

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles