“Rani and Rocky ki Prem Kahani ” की प्रेम कहानी’ का टीजर हुआ आउट

"Rani and Rocky ki Prem Kahani "

“Rani and Rocky ki Prem Kahani “ करण जौहर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से डायरेक्शन में लौट रहे हैं। उनकी फिल्म का टीजर शाहरुख खान ने कुछ अलग अंदाज में किया है। पिज़्ज़ा बहुत ही दमदार है, जिसमें Alia Bhatt and  Ranveer singh  के बीच नटखट रोमांस दिख रहा है।

 

“Rocky aur rani ki Prem kahani” teaser out

इस फिल्म से डायरेक्टर करण जौहर 7 साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। वह लाइफ और बड़ी फैमिली वाली ड्रामा फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। जो कि इस फिल्म में भी देखने को मिलेगा। बता दें कि इससे पहले उन्होंने “ए दिल है मुश्किल” को डायरेक्ट किया था।

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” से वह एक ग्रैंड फिल्म की सौगात अपने दर्शकों के लिए लेकर आए हैं। इसमें एक्ट्रेस Alia bhatt और एक्टर Ranveer singh की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। 1 मिनट और 19 सेकंड के स्पीकर में आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री एक बार फिर से ऑन स्क्रीन तहलका मचाने के लिए तैयार है। टीचर की शुरुआत रणवीर और आलिया के लुक्स से होती है। लार्ज दैन लाइफ वाले फ्लेवर, फैमिली ड्रामा, डांस, रोमांस, दमदार म्यूजिक और इमोशन सीजर में देखने को मिला। करण जौहर इन सब के लिए ही जाने जाते हैं। सीजर को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है।

 

टीचर में दिखा आलिया और रणवीर का लव एंगल

"Rani and Rocky ki Prem Kahani "

अभिनेत्री  Alia bhatt अभिनेता रणवीर सिंह की जोड़ी को पहले भी गली ब्वॉय में दर्शकों ने खूब पसंद किया था। एक बार फिर से यह जोड़ी धमाल मचाने वाली। टीजर मे टिपिकल स्टोरी देखने को मिल रही है। दादा की आलिया साड़ी में रणवीर सिंह के साथ वादियों में रोमांस करती हुई नजर आई है।

वही इसमें मां दुर्गा की पूजा का भव्य रूप दिखाया जा रहा है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि रानी आने की आलिया भट्ट बंगाली है। इसके अलावा जो फैमिली ड्रामा में होता है, झगड़े , इमोशंस तकरार और प्यार को टीचर में बखूबी दिखाया गया है। जैसे ही टीजर लॉन्च हुआ है वैसे ही लोगों में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता देखने को मिल रही है। अभिनेता के फैंस बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज की वेट करने लग गए

 

                   ये भी पढ़ें – Manoj Muntashir : अमेठी के मनोज मुंतशिर कैसे बने ‘Aadipurush’ के लेखक, उनकी पूरी कहानी

 

 

शाहरुख खान ने अलग अंदाज में किया टीजर लॉन्च

 

"Rani and Rocky ki Prem Kahani "

 

 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर की दोस्ती के बारे में कौन नहीं जानता है। बताते चलें कि शाहरुख ने अपने दोस्त करण जौहर की फिल्म का टीजर डिफरेंट स्टाइल में लांच किया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर मूवी का डीजल शेयर किया और कैप्शन में लिखा वाह करण, एक फिल्ममेकर के तौर पर तुमने 25 साल पूरे कर लिए हैं. बहुत लंबा सफर तय किया है. तुम्हारे पापा और मेरे दोस्त टॉम अंकल ऊपर से तुम्हारी इस अचीवमेंट को देखकर खुशी से झूम रहे होंगे और तुम पर नाज कर रहे होंगे. मैंने कितनी बार कहा है तुम ज्यादा से ज्यादा फिल्में बनाओ, ताकि लोगों की जिंदगी में प्यार का खुशनुमा एहसास लेकर आओ, जिसके लिए तुम पहचाने जाते हो। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। पूरी कास्ट को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार।

सिनेमाघरों में 28 जुलाई को आएगी ये फिल्म

"Rani and Rocky ki Prem Kahani "

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’का टीजर होने रिलीज होने से पहले ही करण जौहर ने इसके रिलीजिंग डेट के बारे में जानकारी दे दी थी। मूवी का पोस्टर शेयर करते हुए करण ने लिखा था,घड़ी का अलार्म सेट कर लें, ताकि फिल्म के टीजर को एंजॉय कर सकें। यह कैप्शन उन्होंने दर्शकों के लिए लिखा था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि 28 जुलाई को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह काफी बढ़ गया है।

यह है मूवी की स्टार कास्ट

"Rani and Rocky ki Prem Kahani "

टीचर से साफ पता चल रहा है कि हीरो और हीरोइन के अलावा परिवार के अन्य सदस्य पर भी खूब तवज्जो दी गई है। जहां Alia bhatt and  Ranveer singh मेन किरदार में है तो वहीं परिवार के रोल में शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। काफी लंबे समय बाद जया बच्चन और धर्मेंद्र को ऑन स्क्रीन देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटमेंट वाली बात हो गई है। इसमें फैमिली ड्रामा भी खूब देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *