बाढ़ पीड़ितों के लिए मसीहा बने Randeep Hooda , खुद बांट रहे हैं राशन

रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda)  लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं। जब भी जहां भी उनको लगता है कि लोगों को उनकी जरूरत है तो वह वहां पर पहुंच जाते हैं और उनकी दिल खोलकर मदद करते हैं। उनकी एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह हरियाणा के बाढ़ पीड़ितों को राशन बांटते हुए नजर आ रहे हैं।

 

रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda) बाढ़ पीड़ितों को बांट रहे राशन

एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda)  जितनी अपनी फिल्मों और एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं उतना ही अपने डाउन टो अर्थ नेचर के लिए भी काफी जाने जाते हैं। रील लाइफ में तो वह हीरो है ही साथ ही वह रियल लाइफ में भी लोगों के हीरो बने हुए हैं।

इन दिनों जहां एक तरफ वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर ‘ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं तो वहीं उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।

वीडियो में रणदीप हुड्डा हरियाणा में बाढ़ पीड़ित लोगों को घर तक जाकर खुद राशन पहुंचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बताते चलें कि रणदीप कभी भी जरूरतमंद लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते हैं।

 

पानी में उतर कर खुद लोगों को दे रहे राशन

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने बाढ़ पीड़ितों की मदद की है बल्कि वह पहले भी कई बार बाढ़ से पीड़ित जनता की मदद कर चुके हैं। कुछ दिनों भारी बारिश और जलभराव के कारण कई शहरों की ज़िंदगी में उथल-पुथल मच गई है।

यहां तक तो हमारे देश में कई ऐसे शहर है जहां पर बादल फटने से भयंकर तबाही मची हुई है। जल स्तर बढ़ जाने की वजह से कई शहरों में घुटने तक पानी भर गया है। उनके लिए घर से निकलना मुश्किल हो गया है। हरियाणा में भी तेज बारिश के कारण बुरा हाल हो गया है।

लोगों को मुश्किल में देख उनकी मदद करने का जिम्मा रणदीप हुड्डा ने अपने सिर उठा लिया है। इलाकों में पानी घुटनों से ऊपर है परंतु उसकी परवाह किए बिना रणदीप हुड्डा खुद लोगों के बीच पहुंचे और उन्हें राशन बांटने लगे।

रणदीप हुड्डा(Randeep Hooda)  के लोगों के बीच जाकर राशन बांटते हुए की वीडियो को Khalsa ad वालों ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में अभिनेता रणदीप हुड्डा अपने माथे पर भगवा रंग का कपड़ा बांधकर लोगों की मदद करते हुए देखे जा सकते हैं।

यहां तक कि उनकी गर्लफ्रेंड में उनके साथ मौजूद है जो लोगों को राशन बांट रही हैं। साल 2018 में भी रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda) ने बाढ़ पीड़ित लोगों की काफी मदद की थी। उस समय उन्होंने अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करने की बजाय केरल में आप।

Randeep Hooda

 

हाल ही में खत्म की ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ की शूटिंग

 

रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda)  अपनी मच अवेटेड फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर को लेकर भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने इसकी शूटिंग खत्म की थी। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से अपने फैंस को दी थी। इस फिल्म के लिए उन्हें कड़ी मेहनत भी करनी पड़ी।

इससे पहले उनकी फिल्म ‘सर्जेंट’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई है। उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर लोगों में बज तो काफी बना हुआ है। परंतु देखने वाली बात यह है कि रिलीज होने के बाद वह लोगों को कितना भाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *