Ram charan शादी के 11 साल बाद रामचरण बने पिता, पत्नी उपासना ने बेटी को दिया जन्म

RAM CHARAN

superstar Ram Charan और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने 11 साल बाद अपने पहले baby girl का स्वागत किया है। हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में बच्ची का जन्म हुआ है। अभिनेता को उनके चाहने वाले और उनके करीबी बधाइयां दे रहे हैं। दादा बनने के बाद चिरंजीवी भी काफी खुश हैं।

 

11 साल बाद पिता बने Ram Charan

RRR फेम और साउथ के सुपरस्टार रामचरण और उनकी पत्नी Upasana कामिनेनी अभी अपनी जिंदगी के खूबसूरत रंगों का लुत्फ उठा रहे हैं। बता दें कि दिसंबर 2022 में रामचरण ने अपने पहले बीवी के आने की खबर दी थी। 20 जून 2023 को अपने पहले बच्चे का स्वागत बड़ी ही खुशी के साथ किया है। खुशी तो आपके साथ चिरंजीवी परिवार को अब पूरा हो चुका है। उपासना ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में बिटिया को जन्म दिया।

अभिनेता Ram Charan का अस्पताल से अपनी वाइफ के साथ का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। उसमें वह अपनी पत्नी उपासना की डिलीवरी के लिए साथ में हॉस्पिटल जाते हुए दिख रहे हैं। परिवार के साथ साथ अभिनेता के चाहने वालों में भी खुशी की लहर है। हर कोई उन्हें इंटरनेट पर बधाई दे रहे हैं।

 

                             ये भी पढ़ें – फिल्मों में bold scenes करना इन actress को पढ़ा था भारी, खूब हुई थी ट्रोल

 

Ram Charan  के घर आई नन्ही परी

Ram charan

काफी लंबे समय से अभिनेत्री Upasana की प्रेगनेंसी को लेकर काफी खबरें आ रही थी। जब रामचरण और उपासना ने हॉस्पिटल में विजिट किया था, तब से इस खबर पर और चर्चाएं होने लग गई थी। बता दें कि 20 जून को रामचरण और अभिनेत्री उपासना कामिनेनी के बेबी गर्ल की जानकारी हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल ने दी थी। हॉस्पिटल की तरफ से बताया गया कि, ” मिस उपासना कामिनेनी और मिस्टर राम चरण की बेबी गर्ल का जन्म 20 जून 2023 को अपोलो हॉस्पिटल जुबली हिल्स-हैदराबाद में हुआ है। बेबी और मां दोनों बिल्कुल सुरक्षित हैं।” इसके अलावा रामचरण के एक फैन क्लब ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके इसके बारे में बताया।

Chiranjivi ने पिछले साल दिया था गुड न्यूज़

Ram charan

जानकारी के लिए बता दें कि Ramcharan और उपासना की शादी 14 जून साल 2012 में हुई थी। अब उनकी शादी को 11 साल हो चुके हैं और दोनों माता-पिता का सुख ले रहे हैं। कपल के घर किलकारियां गूंजी हैं।

बताते चलें कि पिछले साल साउथ के सुपरस्टार अभिनेता और Ram Charan के पिता Chiranjivi ने अपनी बहू की प्रेगनेंसी की गुड न्यूज़ सबके साथ शेयर की थी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने और अपने परिवार की खुशी जाहिर करते हुए, “हनुमान जी की कृपा से, हम ये शेयर करते हुए बहुत खुश हैं कि Upasanaऔर राम चरण जल्द ही अपने पहले बेबी का स्वागत करने वाले हैं। ढेर सारा प्यार और आभार ।” तब से ही दोनों के फैंस इस दिन का काफी उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे।

हॉस्पिटल से वायरल हुई वीडियो

इससे पहले भी एक्टर Ram Charan और एक्ट्रेस उपासना का एक वीडियो हॉस्पिटल से वायरल हुआ था। जिसमें दोनों के चेहरे पर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत को लेकर एक्साइटमेंट साफ दिख रही थी। वीडियो में दोनों हॉस्पिटल में मौजूद है और दोनों के चेहरे से खुशी झलक रही थी। इस वीडियो को भी रामचरण के फैन क्लब पर पोस्ट किया गया था। अब जब दोनों फाइनली पेरेंट्स बन चुके हैं तो हर तरफ से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। इंटरनेट पर उनकी वीडियो लगातार वायरल की जा रही है और उस पर चाहने वाले अपना प्यार बरसा रहे हैं।

Chiranjivi बन गए दादा

Ram Charan  और उपासना के माता-पिता बनने के बाद उनके पूरे परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है । पूरा परिवार खुशियों का जश्न मना रहा है। चिरंजीवी दादा और उनकी पत्नी सुलेखा दादी बन गई हैं। बता दें कि रामचरण के फैंस भी उनकी बेबी गर्ल की एक झलक पाने के लिए काफी उत्सुक हैं। 11 साल बाद उनके परिवार में खुशियां आई है जिसे लेकर परिवार के साथ साथ उनके चाहने वाले भी बहुत खुश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *