Saturday , 13 April 2024
Editors Picksएंटरटेनमेंट

PVR Inox Passport : PVR ने शुरू किया सब्सक्रिप्शन प्लान, 70 से भी कम रुपए में देख पाएंगे एक फिल्म

PVR Inox Passport
PVR Inox Passport

PVR Inox Passport पीवीआर में भी फिल्में देखने का अगर सब्सक्रिप्शन मिल जाए तो आपको कैसा लगेगा। जी हां ! अब ऐसा बिल्कुल हो सकता है क्योंकि मल्टीप्लेक्स चैन को चलाने वाली पीवीआर ने सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च कर दिया है।

10 फिल्में देखने के लिए आपको इतनी रकम चुकानी होगी।

PVR Inox Passport पीवीआर सब्सक्रिप्शन हुआ लॉन्च

PVR Inox Passportफिल्में देखने के शौकीन अब खुश हो जाए क्योंकि उनके लिए मल्टीप्लेक्स की चेन चलाने वाली कंपनी पीवीआर ने सब्सक्रिप्शन प्लान का ऐलान 16 अक्टूबर को कर दिया है।

जहां पहले दर्शकों को एक फिल्म देखने के लिए 400 से 500 रुपए के बीच खर्च करने पड़ते थे, अब वही उन्हें एक फिल्म देखने के लिए 70 रुपए से भी काम का खर्च देना पड़ेगा।

यानी कि इस प्लान के चलते अब मूवी लवर बहुत ही कम पैसों में अपनी मनपसंद फिल्में देख पाएंगे।

OTT ने दर्शकों को ऐसी सुविधाएं दी है जिसका आनंद वह घर बैठे ही उठा रहे हैं। ओटीटी का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिल रहा है। यहां पर उन्हें हर चीज घर बैठे ही मिल रही है,

जिस वजह से वह अब सिनेमाघर से दूरी बनाकर बैठे हुए हैं। ज्यादा पैसे खर्च करके सिनेमा घरों में 2 से 3 घंटे बिताना उनके लिए मुश्किल होने लग गया है।

इन सब चीजों को देखते हुए और ऑडियंस को एक बार फिर से मल्टीप्लेक्स की तरफ लाने के लिए यह कदम उठाया गया है। लोगों के मनोरंजन में तड़का लगाने के लिए PVR inox ने बेहतरीन ऑफर की पेशकश की है।

लोगों को सिनेमा घरों के साथ फिर से जोड़ने के लिए एक सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया गया है। आईए जानते हैं क्या है यह सब्सक्रिप्शन प्लान…

PVR Inox Passport सब्सक्रिप्शन प्लान में क्या दिया गया है

दर्शकों को एक बार फिर से सिनेमाघर के साथ छोड़ने के लिए पीवीआर आईनॉक्स ने जो कदम उठाया है वह काबिले तारीफ है।

आपको बताते चले कि इस मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान का नाम पीवीआर आईनॉक्स पासपोर्ट (PVR INOX passport) रखा गया है। पीवीआर की ऑफिशल वेबसाइट पर जो जानकारी दी गई है,

उसके अनुसार यूजर्स को कम से कम 3 महीने का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। अर्थात एक बार में 2097 आपको देने होंगे। तभी आप सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठा पाएंगे।

इसके अतिरिक्त मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान भी चलाया गया है , जिसमें 699 रुपए का सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर 10 फिल्में आप देख पाएंगे।

ये भी पढ़ें – Navratri Special नवरात्रि में जौं उगाने के पीछे क्या कॉन्सेप्ट है, यहां जाने उगाने का तरीका

क्या कहते हैं पीवीआर के सीईओ

एक टीवी चैनल में इंटरव्यू के दौरान पीवीआर आईनॉक्स के को-सीईओ गौतम दत्ता ने बताया है कि कंपनी ग्राहकों की मूवी देखने की आदत को जानने के लिए लगातार उनसे संपर्क करती रहती है।

ग्राहकों के अंदर ये भावना है कि वे मूवी को एक्सपीरियंस करने के लिए सिनेमा हॉल जाना पसंद करते हैं। हर हफ्ते करीब 13 से 16 फिल्में रिलीज होती हैं।

ये उत्पाद ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इससे कम कीमत पर ग्राहक भी फिल्में देख सकेंगे और छोटी फिल्मों को भी लाभ पहुंचेगा।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles