OMG 2 review : एडल्ट एजुकेशन पर बनी फिल्म ने दर्शकों को किया इंप्रेस, अक्षय और पंकज ने जीता सबका दिल

OMG 2 review

OMG 2 review अभिनेता अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की मस्टीवेटेड फिल्म ओह माय गॉड यानी कि ओमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दी गई है। फिल्म की कहानी से ऑडियंस काफी इंप्रेस हुई है।

सोशल मीडिया पर इसकी लगातार तारीफ की जा रही है। लोग थिएटर से क्लिप शेयर कर अक्षय कुमार को बधाई दे रहे हैं।

 

OMG 2 review रिलीज हुई ओएमजी 2

 

OMG 2 review काफी लंबे इंतजार के बाद 20 से अधिक सेन काटे जाने के बाद आखिरकार ओमजी 2 सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीत लिया है।

OMG 2 review

सेक्स एजुकेशन पर आधारित इस फिल्म गोलाकर दोनों अभिनेता ने बॉलीवुड में एक नई लकीर खींच दी है। बता दें कि साल 2011 में ओ माय गॉड आई थी जिसमें भगवान के नाम पर पैसे कमा रहे ठेकेदारों का मुद्दा था । इस फिल्म को भी लोगों का भरपूर प्यार मिला था।

परंतु जो मुद्दा इस बार फिल्म में दिया गया है वह बेहद सटीक मुद्दा है। ओएमजी 2 को भी ऑडियंस सराह रही है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के क्लिप शेयर किया जा रहे हैं और मूवी मेकर्स और अभिनेताओं को बधाई मिल रही है।

मेकर्स ने इस फिल्म के जरिए समाज में सेक्स एजुकेशन ना होने की वजह से जो नुकसान हो रहे हैं और लगातार अपराध बढ़ रहे हैं । इसके लिए बच्चों को शुरू से ही सेक्स एजूकेशन देने के लिए प्रेरित करने की कोशिश की गई है। ओमजी 2 की कहानी के जरिए एक सटीक मुद्दा लोगों के समक्ष रखा गया है,

जो कि वाकई सोचने वाली बात है। यह एक ऐसी फिल्म है, जिस में चाह कर भी कोई गलती नहीं निकाल पाएगा। यूजर से इंटरनेट पर इस फिल्म की तारीफ में कसीदे करते नहीं थक रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने तो फिल्म को अभी से ब्लॉकबस्टर बता दिया है।

लगातार कमर्शियल फिल्में फुल ऑफ होने के बावजूद भी अक्षय कुमार ने इस मुद्दे को चुना है। इसके लिए उनके तारीफ करनी तो बनती है। पंकज त्रिपाठी ने भी फिल्म में उनका भरपूर साथ निभाया है।

 

OMG 2 review अद्भुत है फिल्म की कहानी

ओएमजी 2 (OMG 2 review) की कहानी कांति शरण मुद्गल (पंकज त्रिपाठी) की है। जो मजे से अपने परिवार के साथ अपनी जिंदगी बसर कर रहा होता है कि अचानक से उसकी जिंदगी में भूकंप आ जाता है। जिसमें उनके बेटे को स्कूल से निकाल दिया गया है।

स्कूल में कांति शरण मुद्गल का बेटा एक ऐसी हरकत को अंजाम दे देता ,है जो स्कूल में मंजूर नहीं होता। दरअसल अश्लीलता के आरोप में उसे स्कूल से हेडमास्टर द्वारा निकाल दिया जाता है। स्कूल के टॉयलेट से एक प्राइवेट मोमेंट की वीडियो लीक हो जाती है,

जिससे अपनी लाज बचाने के चलते स्कूल उनके बेटे को निकाल देता है। इससे कहीं बदनामी ना हो जाए इसीलिए कांति अपने परिवार के साथ अपने किसी रिश्तेदार के घर जाने की सोच लेता है। शिव के दूत अक्षय कुमार उन्हें रोक लेते है। कांति शरण फिर स्कूल पर केस ठोक देते हैं। वह यही मांग करते हैं कि बच्चों को सेक्स एजुकेशन दी जाए और उनके बेटे को वापस से स्कूल में दाखिल किया जाए।

इसी के इर्द गिर दिए पूरी फिल्म घूमती है। यह कहानी यह दर्शाती है कि आज के समय में स्कूल में एडल्ट एजुकेशन होना जरूरी है। सामाजिक मुद्दे पर आधारित इस फिल्म को ऑडियंस में जिस प्रकार से प्यार मिल रहा है। ऐसा प्रतीत होता रहा है कि बहुत जल्दी है फिल्म हिट लिस्ट में शामिल हो जाएगी।

 

Top 5 midcap funds : करोड़पति बनना चाहते हैं तो SIP के जरिए इन मिड कैप फंड्स में करें निवेश, मिल रहा है कई गुना रिटर्न

 

OMG 2 review जबरदस्त है कैरेक्टर्स की एक्टिंग

फिल्म ओएमजी 2 में अक्षय कुमार पंकज त्रिपाठी और यामिनी गौतम मुख्य भूमिका में है। शिव दूत के किरदार में अक्षय को उनके फैंस ने काफी पसंद किया है। भले ही उनके कम रोल फिल्म में है । परंतु जितने भी हैं वह बेहद ही खास है। जहां जहां पर शिव के भक्त कांति शरण को उनकी जरूरत होती है वह वहां वहां पर आते हैं।

पंकज त्रिपाठी ने भी अपने किरदार में जान फूक दी है। दमदार एक्टिंग करके उन्होंने ऑडियंस को खुश कर दिया है। इनके अलावा जज के रोल में पवन मल्होत्रा और वकील के किरदार में यामिनी गौतम ने भी कमाल की परफॉर्मेंस दी है।

यह फिल्म देखने का मन आप लोगों ने बनाया हुआ है और सोच रहे हैं कि देखनी चाहिए अपना जाए तो मैं आपको ही सलाह दूंगी कि आप को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। यह फिल्म आपका फुल एंटरटेनमेंट करने वाली है।

शुरू से लेकर अंत तक इसके सींस आपको फिल्म का साथ बांधे रखेंगे। मूवी में कई ऐसे सीन आते हैं, जहां पर अपने आप तालियां बजाने लग जाते हैं। जब आप भी इस फिल्म को देखेंगे तो आपको भी यह महसूस होगा की सेक्स एजुकेशन पर बनी इस फिल्म को बच्चों को भी जरूर दिखानी चाहिए।

इस फिल्म को अमित राय द्वारा ही लिखा और डायरेक्ट किया गया। उनटकी डायरेक्शन भी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *