Nawazuddin Siddiqui के 28 साल छोटी हीरोइन के साथ kissing सीन करने पर मचा बवाल, हो रहे हैं ट्रोल

nawazuddin siddique

अभिनेता Nawazuddin Siddiqui अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टिंकू वेड्स शेरू’ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। मूवी में 49 साल के Nawazuddin Siddiqui 21 साल छोटी अवनीत कौर किसिंग सीन के चलते बुरी तरीके से ट्रोल हो रहे हैं। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा हुआ है।

 

Nawazuddin Siddiqui kissing scene

अभिनेता Nawazuddin Siddiqui और अभिनेत्री नवनीत कौर की फिल्म ‘टिंकू वेड्स शेरू’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। बता दें कि यह एक यूनिट लव स्टोरी है जिसका ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया। परंतु रिलीज होते ही यह एक कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन चुका है। दरअसल इसमें 49 साल के Nawazuddin Siddiqui और 21 वर्ष की अवनीत कौर का किसिंग सीन ओल्ड रूप में दिखाया गया है, जिस पर दर्शकों ने काफ़ी नाराज हो गए हैं। किसिंग सीन से इंटरनेट पर आग लग गई है। हर कोई इसका विरोध कर रहा है। फिल्म में मेन रोल निभा रहे Nawazuddin Siddiqui और अवनीत कौर के अलावा डायरेक्टर कंगना रनौत को भी निशाना बनाया जा रहा है। सिद्दीकी अपने से 27 साल छोटी हीरोइन के साथ फिल्म में रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। ऐसे में जब किसिंग सीन लोगों के सामने आया तो वह गुस्से से आगबबूला हो गए और नवाजुद्दीन को उनकी उम्र याद दिलाने लगे।

 

nawazuddin siddiqui and Avneet kaur

‘टिंकू वेड्स शेरू’ के ट्रेलर को मिला शानदार रिस्पांस

कबीर श्रीवास्तव के डायरेक्शन और कंगना रनौत द्वारा प्रोड्यूस मूवी टिंकू वेड्स शेरू एक बेहद यूनीक लव स्टोरी है। इसके ट्रेलर को दर्शकों द्वारा बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है। पर इसमें एक किसिंग सीन की वजह से विवाद खड़ा हो गया है।

बताते चलें कि 49 वर्षीय निवारण  Nawazuddin Siddiqui 21 की हीरोइन नवनीत कौर के साथ मूवी में इश्क लड़ा रहे हैं। ट्रेलर में दिख रहा है कि दोनों के बीच काफी रोमांस है। यहां तक तो ठीक था, लेकिन जब दोनों के बोल्ड किसिंग सीन सामने आए तब से वह यूजर्स के निशाने पर चढ़ गए हैं। नवाज और अवनीत के किस वाले सीन की वीडियो और फोटो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही है।

Avneet kaur and Nawazuddin siddiqui

इंटरनेट पर लोग दिखा रहे हैं अपना गुस्सा

टिंकू बेट्स शेरू मूवी का ट्रेलर जैसे ही सामने आया, आते ही ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़ गया। ट्रेलर में दोनों के बीच रोमांटिक सीन भी दिखाए गए हैं। हद तो तब पार हो गई जब अवनीत और नवाज की लिप लॉक करते हुए का सीन सामने आया। ऐसे में यूजर्स अपने गुस्से पर कैसे काबू पाते। सोशल मीडिया पर वह इस सिम पर खूब आग उगल रहे हैं।

अवनीत कौर इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। तो जाहिर सी बात है कि यह उनके लिए बहुत बड़ी प्रसिद्धि हो सकती है। बता दें कि Nawazuddin Siddiqui ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया था। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं बहुत बुरी तरीके से आ रही हैं। एक यूजर लिखता है कि यह बहुत गलत है। ज्यादा उम्र वाले हीरो के साथ कम हीरोइन वाली हीरोइन दिखाई जा रही है और उस पर किसिंग सीन भी किए जा रहे। वही एक और यूजर ने लिखा कि छी _यह बच्ची फिल्म में क्या क्या कर रही है। तो वहीं कुछ यूजर्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी उम्र याद दिलवा रहे हैं।

nawazuddin Siddiqui and avneet kaur

23 जून को रिलीज होगी फिल्म

जानकारी अनुसार टिंकू वेड्स शेरू मूवी अमेज़न प्राइम वीडियो पर 23 जून को रिलीज होने वाली है। ब्लड को देखकर अवनीत कौर काफी भावुक हो गई। उन्होंने कहा कि ‘यह मेरे लिए काफी स्पेशल है, मैं इस फिल्म से डेब्यू कर रही हूं और मैं नवाज सर और कंगना मैम के साथ हूं यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।’

कंगना पर भी लोग निकाल रहे हैं अपना गुस्सा

इस फिल्म को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है। यही वजह है कि वह भी ट्रेलर्स के निशाने पर आ गई हैं। लोग उन पर भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यहां तक कि फिल्म के कास्टिंग को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। अब इस चीज को कैसे लिया जाता है यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा कि यह सीन कटेंगे या फिर ऐसे ही रहेंगे।

ये फिल्म की कहानी

टिंकू वेड्स शेरू एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है। जिसमें 2 लोगों की कहानी बताई जा रही है और यह दोनों ही लोग फ्यूचर में एक्टर बनने का सपना देख रहे होते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल फिल्म में निभा रहे हैं। दोनों ही स्टार हीरो हीरोइन बनने के सपने को पूरा करने के लिए संघर्ष करते हुए मूवी में नजर आएंगे। जिसे पूरा करने के लिए वह मुंबई पहुंचते हैं और वहीं से उनका संघर्ष शुरू होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *