Tuesday , 23 April 2024
एंटरटेनमेंट

इस भारतीय क्रिकेटर ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी देखे इंटरनेट वायरल दुल्हनिया की फोटोज

Navdeep Saini has married Instagram influencer Swati Asthana

इस भारतीय क्रिकेटर ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी देखे इंटरनेट वायरल दुल्हनिया की फोटोज। भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेल रही है. इस सीरीज का पहला मुकाबला  विशाखापत्तनम में खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने 2 विकेट से जीत दर्ज की. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा. वहीं इस सीरीज के बीच तेज गेंदबाज नवदीप सैनी शादी के बंधन में बंध गए हैं और उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है. तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपनी गर्लफ्रेंड स्वाति अस्थाना के साथ शादी रचाई है.

यह भी पढ़े :- 90s की ब्यूटी करिश्मा कपूर की जुड़वां को देख सैफू भी हो जायेगे कंफ्यूज बोलेंगे- मेरी साली कौन ?

नवदीप सैनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की है. इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. नवदीप सैनी ने लिखा,”आपके साथ हर दिन प्यार का दिन है. आज हमने हमेशा के लिए एक दूसरे का होने का फैसला किया है. हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं, इसलिए हम आपके आशीर्वाद और प्यार की कामना करते हैं.”

Navdeep Saini has married Instagram influencer Swati Asthana

Who is Navdeep Singh’s bride?

स्वाति अस्थाना के बारे में बहुत अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा है कि स्वाति फैशन, ट्रैवलर और लाइफस्टाइल ब्लॉगर हैं. उनका एक यू-ट्यूब चैनल भी है. स्वाति इंस्टाग्राम पर फेमस है और उनके पेज पर 80,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Navdeep’s performance has been like this

बता दें, नवदीप सैनी बीते लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. नवदीप सैनी ने भारत के लिए 2 टेस्ट, 8 वनडे और 11 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले है. नवदीप सैनी ने टेस्ट की 4 पारियों में 4.11 की इकॉनमी से 4 विकेट चटकाए हैं. जबकि उन्होंने वनडे में 6 विकेट लिए हैं और टी20 अंतरराष्ट्रीय में उनके नाम 13 विकेट हैं. नवदीप ने 3 अगस्त 2019 को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज किया था.

यह भी पढ़े :-अक्षय कुमार के रिलेशन ने कई हसीनाओ को दाल दिया था डिप्रेशन में फिर ये चीज बनी एक्ट्रेस की जीने की वजह

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles