mXmoto MX9 बाइक इंडिया में हुई लॉन्च , जबरदस्त है इसकी रेंज

mXmoto MX9

mXmoto mX9 Electric Bike की भारत में एंट्री हो गई है। कंपनी ने इसमें शानदार रेंज और लेटेस्ट फीचर्स के होने का दावा किया है। इसे स्पोर्टी लुक में लॉन्च किया गया है।

mXmoto MX9 लेटेस्ट फीचर्स के साथ आई ये बाइक

mXmoto MX9 भारत की ऑटो मार्केट में mXmoto कंपनी ने अपनी नई बाइक को पेश कर दिया है। बाजार में जिस प्रकार से इलेक्ट्रिक बाइक को लेकर लोगों की मांग बढ़ रही है, इसे देखते हुए कंपनी ने अपनी नई लेटेस्ट फीचर से लैस इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम mXmoto MX9 रखा है।

इस बाइक के लांच होने की चर्चा तो पिछले काफी समय से हो रही थी, आखिरकार इसने अपने चाहने वालों के इंतजार को खत्म किया और नई टेक्नोलॉजी से लैस होकर मार्केट में उतर गई है। इंटेलिजेंस इलेक्ट्रिक बाइक सेफ्टी और अमेजिंग परफॉर्मेंस कोंबो के साथ कंपनी ने इसे अपने ग्राहकों के सामने पेश कर दिया है।

mXmoto mX9 Electric Bike के कीमत की बात करें तो इसकी एक्स शोरूम प्राइस 1,45,999 रुपए तैयार की गई है। आज के इस आर्टिकल के जरिए हम आपके लिए mXmoto mX9 Electric Bike के बारे में डिटेल में इनफार्मेशन लेकर आए हैं। आईए जानते हैं किन खूबियों के साथ इस बाइक को लाया गया है…

 

mXmoto MX9 लेटेस्ट फीचर्स से लैस है यह बाइक

mXmoto MX9 अमेजिंग लुक और लेटेस्ट फीचर्स से लैस इस बाइक में कंपनी ने स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स भी दिए हैं। साउंड सिस्टम,17 इंच की व्हील, स्मार्ट ऐप,एंटी-स्किड और हिल असिस्ट, क्रूज कंट्रोल, रिवर्स असिस्ट, वाइड एंगल और रोशनी वाली एलईडी हेडलाइट, पार्किंग असिस्ट जैसे लाजवाब फीचर्स कंपनी ने दिए हैं।

 

कैसी रेंज है

रेंज के मामले में भी यह बाइक सुपरहिट है। mXmoto की न्यू इलेक्ट्रिक बाइक में PO4 बैटरी टेक्नोलॉजी दी है। कहा जाता है कि इस प्रकार की बैटरी सर्वोत्तम सुरक्षा के साथ ऊर्जा और साइज के अनुपात को स्टोर करने में भी सक्षम है। सिंगल चार्ज बैटरी पर इस बाइक की रेंज 120 से 148 किलोमीटर तक की है।

60 एम्पीयर उच्च दक्षता का कंट्रोलर रीजेनेरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम मिल रहा है। यह बाइक एनर्जी स्टोरेज और क्लाइम्बिंग एंगल के साथ उपलब्ध है। जो कि इसकी परफॉर्मेंस को आउटस्टैंडिंग बनाने में काफी है।

 

ये भी पढ़ें – Hyundai exter cng की नन्ही परी को बस 1 लाख में ही ले जाए घर, मिल रहे हैं ये लग्ज़री फीचर्स

क्या कहते हैं कंपनी के मैनेजर

अपने इस बाइक को लेकर एमएक्समोटो के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेन्द्र मल्होत्रा ने बातचीत के दौरान बताया है कि कि हमारी पहली बाइक एमएक्स9 सुरक्षा, परफॉर्मेंस और इंटेलिजेंस का पूरा पैकेज है। मुझे विश्वास है कि जल्द ही यह स्वच्छ परिवहन के क्षेत्र में राइडर्स की पहली पसंद बन जाएगी और उन्हें राइडिंग का शानदार अनुभव प्रदान करेगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *