Saturday , 13 April 2024
एंटरटेनमेंट

मुमताज और आशा भोसले ने ‘कोई शहरी बाबू’ सांग पर जमकर मटकाई कमर डांस देख लोग बोले- ओल्ड इस गोल्ड…

Mumtaz and Asha Bhosle danced to the song 'Koi Shahri Babu'

मुमताज और आशा भोसले ने ‘कोई शहरी बाबू’ सांग पर जमकर मटकाई कमर डांस देख लोग बोले- बाकि है अभी भी जान…70 के दशक की मशहूर अदाकारा मुमताज और बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर आशा भोसले का एक वीडियो इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में दो दिग्गज स्टार्स एक साथ थिरकती नजर आ रही हैं, जिसे देख लोगों को पुराने दिन याद आ रहे हैं. अपने ही गाने पर मुमताज का डांस कमाल का नजर आ रहा है, उन्हें देख कर ऐसा नहीं लगता कि बीते पांच दशक से अधिक समय में उनके अंदाज मे कोई बदलाव आया है. फिल्म लोफर के ‘कोई शहरी बाबू’ गाने पर आशा भोसले और एक्ट्रेस मुमताज का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

मुमताज और आशा भोसले ने ‘कोई शहरी बाबू’ सांग पर जमकर मटकाई कमर डांस देख लोग बोले- ओल्ड इस गोल्ड…

यह भी पढ़ें :- Debut Movie से मचा दी धूम But फिर भी पिट गईं धड़ाधड़ 11 फिल्में, स्टारकिड ने नहीं चखा 10 सालो से एक Hit Movie का स्वाद

वीडियो में आशा भोसले ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, तो वहीं मुमताज ने ब्लैक कलर सूट पहना हुआ है. 1973 की फिल्म लोफर का ये गाना मुमताज पर फिल्माया गया था और इसे आवाज आशा भोसले ने दी थी. 50 साल बाद इसी गाने पर दोनों स्टार्स फिर से एक साथ थिरकती नजर आ रही हैं, जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. वीडियो में आशा भोसले, मुमताज के पहले स्टेप्स याद दिलाती नजर आती हैं. इसके बाद मुमताज खुल कर पुराने अंदाज में डांस करती दिखती हैं.

Mumtaz and Asha Bhosle danced to the song ‘Koi Shahri Babu’

वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर कई सारे अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस दोनों दिग्गज स्टार्स की तारीफ करते नहीं थक रहे. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, बेहद ग्रेसफुल मुमताज मैम, बेहद खूबसूरत डांस. दूसरे न लिखा, ऐसे लेंड्स को साथ देखना, आंखों के लिए ट्रीट की तरह है. तीसरे ने लिखा, इस उम्र में भी एनर्जी, सभी बाधाओं को पार करते हुए।

यह भी पढ़ें :-दिल है बचपन उम्र है 55 Arbaaz Khan के साथ हुआ कुछ ऐसा की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani संग ब्रेकअप पर छलका दर्द

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles