Tuesday , 23 April 2024
एंटरटेनमेंट

जानिए कौन थीं MS Dhoni की पूर्व मृतक प्रेमिका, साक्षी को क्यों होती थी जलन ?

MS Dhoni's ex-girlfriend Priyanka Jha viral news

जानिए कौन थीं MS Dhoni की पूर्व मृतक प्रेमिका, साक्षी को क्यों होती थी जलन ?भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) महेंद्र सिंह धोनी एक बहुत ही निजी व्यक्ति हैं और अपने निजी जीवन के बारे में बहुत कम जानकारी देते हैं। लेकिन बॉलीवुड फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ ने मैदान के बाहर ‘माही’ की निजी जिंदगी के बारे में एक दुर्लभ जानकारी दी।

जानिए कौन थीं MS Dhoni की पूर्व मृतक प्रेमिका, साक्षी को क्यों होती थी जलन ?

बॉलीवुड स्टार दिशा पटानी द्वारा निभाई गई भूमिका में, दुनिया को धोनी की पहली प्रेमिका – प्रियंका झा के बारे में पता चला। उनका रिश्ता 2002 में शुरू हुआ जब धोनी भारतीय क्रिकेट टीम में खुद को स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे। धोनी अपना शेष जीवन प्रियंका झा के साथ बिताना चाहते थे लेकिन जल्द ही 2003-04 में जिम्बाब्वे और केन्या दौरे के लिए भारत ‘ए’ टीम में चुन लिया गया।

यह भी पढ़ें:-डीपफेक वीडियो ने कर दिया बॉलीवुड स्टारों का जीना मुश्किल रश्मिका मंदाना, रतन टाटा के बाद अब Alia Bhatt का Deepfake Video हुआ Viral

धोनी ने उस भारत ‘ए’ त्रिकोणीय श्रृंखला में पाकिस्तान ‘ए’ के ​​साथ 362 रन बनाए, जिसमें टीम इंडिया चयन के कगार पर पहुंचने के लिए चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ दो शतक भी शामिल थे। हालाँकि, भारत की सीनियर टीम में चुने जाने से पहले ही धोनी की दुनिया जल्द ही बिखर गई।

MS Dhoni’s ex-girlfriend Priyanka Jha viral news

जब धोनी विदेश में थे, तब प्रियंका झा की एक दुखद सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म में जो दिखाया गया था, उसके अलावा झा के परिवार या पेशे के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। निर्देशक नीरज पांडे ने प्रियंका झा को फिल्म में दिशा पटानी के साथ शामिल करने के लिए धोनी से अनुमति ली थी।

ऐसा माना जाता है कि धोनी को अपनी पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के गम से उबरने में काफी समय लगा। धोनी ने मैदान के बाहर काफी समय बिताया और टीम इंडिया में पदार्पण से पहले लंबे समय के बाद ही क्रिकेट में वापसी कर पाए।

प्रियंका झा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी

दिशा पटानी ने हाल ही में खुलासा किया कि ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के ज्यादातर किरदार असल जिंदगी से प्रेरित थे। “फिल्म की कास्टिंग वास्तविक जीवन के पात्रों से प्रेरित है। तो, आप कियारा में साक्षी या सुशांत में धोनी देखेंगे। मुझे उम्मीद है कि धोनी मुझमें प्रियंका को देखेंगे। मैंने किरदार में अपनी चुटकी भी जोड़ दी है। मुझे लगता है कि आप हर बार तकनीकी नहीं हो सकते और आपको अपना थोड़ा सा जोड़ना चाहिए, ”दिशा पटानी ने कहा था।

प्रियंका झा की मौत के बाद एमएस धोनी टूट गए

यह फिल्म भारत में अगले महीने 7 जुलाई को धोनी के 42वें जन्मदिन पर दोबारा रिलीज होगी। धोनी ने 2010 में सखी सिंह रावत से शादी की और दोनों की एक बेटी जीवा है।

यह भी पढ़ें:-इस भारतीय क्रिकेटर ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी देखे इंटरनेट वायरल दुल्हनिया की फोटोज

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles