Mercedes-AMG G63 Grand Edition : 4 करोड़ की कीमत के साथ झकास लुक में आई ये शानदार गाड़ी, आइए जानते हैं इसकी स्पेसिफिकेशन

Mercedes-AMG G63 Grand Edition

ऑल ब्लैक इंटीरियर के साथ Mercedes-AMG G63 Grand Edition की बाजार में हुई एंट्री। इसके एक्सटीरियर में कंपनी ने कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं। 2024 की शुरुआत में इसकी डिलीवरी शुरू कर दी जाएगी।

 

Mercedes-AMG G63 Grand Edition हुई लॉन्च

जो लोग Mercedes-Benz के नए एडिशन का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे थे, अब वह खुश हो जाएं क्योंकि कंपनी ने इंडियन मार्केट में AMG G63 के Grand Edition बड़े बदलावों के साथ पेश कर दिया है। 4 करोड रुपए इसकी कीमत रखी गई है, जो की एक्स शोरूम कीमत है।

इसे लिमिटेड एडिशन में ही मार्केट में उपलब्ध करवाया गया है। कंपनी का कहना है कि साल 2024 के शुरुआत में इसका गाड़ी की डिलीवरी शुरू हो जाएगी। आज के इस लेख में हम आपको AMG G63 के Grand Edition बारे में विस्तार से जानकारी लेकर आए हैं। तो चलिए जानते हैं…

 

Mercedes-AMG G63 Grand Edition : इंटीरियर

Mercedes-AMG G63 Grand Edition के इंटीरियर की बात की जाए तो इसमें ऑल ब्लैक इंटीरियर मिलता है जो की गोल्डन हाइलाइट्स के साथ मेल खा रहा है। कार के दरवाजे के ट्रिम्स पर इल्युमिनेटड एएमजी लोगो देखने को मिलेगा।

इसके अतिरिक्त इसमें कार्बन ग्रैब हैंडल, काली नप्पा लेदर सीट्स और 3-स्पोक एएमजी परफॉरमेंस स्टीयरिंग व्हील मिलेंगे। जो कि इस गाड़ी को परफेक्ट बना रहे हैं।

 

Mercedes-AMG G63 Grand Edition : डिजाइन

इस आउट स्टैंडिंग परफॉर्मेंस वाली गाड़ी में कंपनी ने कुछ बदलाव किए हैं। टेक गोल्ड और रेड ब्रेक कैलिपर्स के जरिए तैयार हुई 22-इंच एएमजी फोर्ज्ड अलॉय व्हील्स पर चलने के लिए यह कार एकदम तैयार है। इसमें ब्लैक एक्सटीरियर दिया हुआ है।

कालाहारी गोल्ड मैग्नो हाइलाइट्स के साथ स्पेयर व्हील कवर पर भी बदलाव हुआ है।

 

ये भी पढ़ें – Transform your car into Luxury Car : क्या आप भी अपनी साधारण कार को बनाना चाहते हैं ‘लग्जरी’, follow करें ये tips

 

इंजन

इसके इंजन की बात करें तो इसमें 4.0-लीटर वी8 इंजन दिया गया है। जिससे 578 bhp की पावर और 850 nm का पावर जेनरेट होता है। मर्सिडीज़ कंपनी ने यह भी दावा किया है कि जीरो से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार को महज 4.5 सेकंड में पड़ सकती है। वही उसकी टॉप स्पीड 220 किलोमीटर घंटे की है।

इसके अतिरिक्त आगे और पीछे के बंपर में इनले, मर्सिडीज स्टार , ऑप्टिकल अंडरराइड प्रोटेक्शन दिए गए हैं।खास आती है कि 2024 के शुरुआती हफ्ते में ही कंपनी इसकी डिलीवरी भी शुरू कर देगी। इसकी कीमत भी 4 करोड रुपए रखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *