Creta का धंधा बंद करने आ गई Maruti Alto 800 पावरफुल इंजन वाली धांसू कार

Creta का धंधा बंद करने आ गई Maruti Alto 800 पावरफुल इंजन वाली धांसू कार

Maruti Alto 800 कार भारतीय बाजार में सबसे अधिक  बिकने वाली कार बताई है। अब ये कार को मिडिल फैमिली के माध्यम से अधिक पसंद किया जायेगा। Maruti Alto 800 में आपको 21 kmpl तक का दमदार माइलेज भी मिल रहा है Creta का धंधा बंद करने आ गई Maruti Alto 800 पावरफुल इंजन वाली धांसू कार।

Maruti Alto 800 इंजन

Maruti Alto 800 कार के इंजन के बारे में तो Alto 800 में 796 cc का तीन-सिलेंडर वाला K10B इंजन भी दिया जा रहा है । जो 48 PS की पावर और 69 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सफल होगा। Creta का धंधा बंद करने आ गई Maruti Alto 800 पावरफुल इंजन वाली धांसू कार इंजन और माइलेज पर्याप्त परफॉर्मेंस का अच्छा संतुलन भी कराएगा।

Maruti Alto 800 रंग विकल्प

solitaire white।
silk gray
carbon black
Saperio Silver
cosmo blue
Cerulean Blue
cactus red

मार्केट में आ गया Nothing Phone 2a Micro का धमाकेदार स्मार्टफ़ोन , जानिए कम कीमत के साथ

Maruti Alto 800 माइलेज

Maruti Alto 800 कार में शानदार माइलेज भी दिखाई दे रहे । इसके वजह से ये कार को मिडिल फैमिली के माध्यम से अधिक लाइक भी किया जायेगा। Alto 800 अपनी ईंधन दक्षता के लिए अधिक पहचानी जाएगी।Maruti Suzuki के मुताबित ARAI ऑटोमोबाइल रिसर्च एसोसिएशन ऑफ इंडिया के मुताबित 21.9 KM/Litar तक का माइलेज भी दे रही है ।

Maruti Alto 800 सुविधाओं को अपग्रेड करें

Maruti Alto 800 कार में बहुत से एडवांस फीचर्स भी दिखाई देंगे। जिसमे एयर कंडीशनर, पावर स्टीयरिंग, फ्रंट पावर विंडो, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम , फ्रंट सीट पर एयरबैग्स जैसे कई फीचर्स मिल रहे है । Creta का धंधा बंद करने आ गई Maruti Alto 800 पावरफुल इंजन वाली धांसू कार

Maruti Alto 800 कीमत

Maruti Alto 800 कार की कीमत आपके माध्यम से चुने गए वेरिएंट और शहर के आधार पर बताई जा रही है । ये आम तौर पर भारत में सबसे किफायती कारों में से एक बताई जा रही है। इसकी शुरुआती ऑन-रोड कीमत  लगभग ₹3.5 लाख (लगभग) से शुरू होती है। Creta का धंधा बंद करने आ गई Maruti Alto 800 पावरफुल इंजन वाली धांसू कार

मार्केट में आ गया Honda Stylo 160 का नया स्कूटर धांसू फीचर्स और माइलेज के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *