Mahindra SUV update : महिंद्रा की SUV बड़े बदलाव और एडवांस फीचर्स से होगी लैस, इन गाड़ियों की होगी पत्ती गुल

Mahindra SUV update

Mahindra SUV update महिंद्रा की फेमस एसयूवी बड़े बदलावों के साथ पेश होने के लिए तैयार है। XUV300 facelift interior की पहली झलक सामने आई है, जिसमें काफी कुछ नया देखने को मिला है। इसमें ड्रॉप डाउन एलइडी और डे टाइम रनिंग लैंप देखने को मिल सकते हैं।

 

Mahindra SUV update बड़े अपडेट में आ रही है Mahindra की SUV

Mahindra SUV update : इंडियन मार्केट में महिंद्रा कंपनी जल्द ही अपनी Mahindra XUV300 को लॉन्च करने की तैयारी में है। बड़े अपडेट देने के बाद इसे कार चालकों के समक्ष पेश किया जाएगा। हालांकि यह गाड़ी ऑफ रोड टेस्टिंग के दौरान कई बार नजर आ चुकी है।

इसके फेसलिफ्ट इंटीरियर की पहली झलक भी देखने को मिली है और साथ ही कर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। जिसे देखने के बाद यह पता चलता है कि महिंद्रा xuv300 जबरदस्त फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ धमाकेदार एंट्री करने को तैयार है।

आज के इस पोस्ट में हम आपको Mahindra XUV300 के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। आप इस कर के बारे में इनफॉरमेशन लेना चाहते हैं तो हमारा यह आज का आर्टिकल आखिर तक जरूर पढ़ें। तो चलिए जानते हैं इसमें क्या कुछ है खास…

 

Mahindra XUV300 कैसा है फेसलिफ्ट का इंटीरियर

बात करें महिंद्रा xuv300 के फेसलिफ्ट इंटीरियर का तो इसकी पहली झलक में एक फ्लोटिंग टच स्क्रीन देखने को मिलेगी। 7.0 इंच की टच स्क्रीन दी गई है जो की देखने में काफी बड़ी लगती है। इसी के साथ ही स्क्रीन को फ्रैंक करने वाले एक बैंड इसके नीचे ही कर दिए गए हैं।

इस में एक पूर्ण-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी शामिल हो सकता है। इसके अतिरिक्त कार में नया स्विच गियर और नए तरीके से डिजाइन किया गया सेंटर कंसोल भी होगा।

 

डेंजरस है इसका डिजाइन

कार को आकर्षक तरीके से डिजाइन किया गया है। जो कस्टमर्स का ध्यान अपनी और खींचने में सक्षम है। इसके बंपर और हेडलैंप असेंबली को फिर से तैयार किया गया है। वहीं इसमें ड्रॉप डाउन लेड और द रनिंग लैंप दिखेंगे।

हालांकि इसमें कई बड़े बदलाव किए गए हैं मगर फिर भी इसके प्रोफाइल में किसी प्रकार के बदलाव होने की संभावना कम है। डिजाइन के मामले में XUV300 और XUV700 काफी मिलती-जुलती नजर आ सकती है। कार में एलॉय व्हील्स का नया सेट मौजूद किया गया है।

इसके रियल को भी नए डिजाइन में तैयार किया गया है। यह सब बदलाव लोगों को कर के प्रति आकर्षित करने के लिए काफी है।

 

ये भी पढ़ें – भारत में Toyota Rumion ने मारी एंट्री, मारुति अर्टिगा को दे रही है टक्कर

 

Mahindra SUV update शक्तिशाली है इसका इंजन

Mahindra XUV300 facelift का इंजन काफी पावरफुल है। 110hp और 131hp, 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल यूनिट और 117hp, 1.5-लीटर डीजल इंजन होने की संभावना जताई जा रही है।

इस सेगमेंट में मार्केट में बड़ी कंपनियों की कई पहले से गाड़ियां मौजूद है ,जिसे टक्कर देने के लिए महिंद्रा की यह कार बिल्कुल तैयार है। अभी तक यह कंफर्म नहीं हुआ है कि इसके गियर बॉक्स को कंपनी बदल रही है या फिर नहीं।

और ना ही इसकी कीमत के बारे में कोई खुलासा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *