Lectrix EV इलेक्ट्रिक स्कूटर के एडिशन ने मारी एंट्री, यहां जाने इसकी खूबियां

Lectrix EV

लेक्ट्रिक्स (Lectrix EV)  ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर का लिमिटेड एडिशन मार्केट में धांसू फीचर्स के साथ उतार दिया है। दमदार बैटरी और मोटर के साथ लेक्ट्रिक्स ने अन्य स्कूटर को टक्कर देने के लिए अपना शानदार मॉडल लॉन्च किया है।

 

Lectrix EV की मार्केट में हुई एंट्री

Lectrix EV  दो पहिया वाहन निर्माता लेक्ट्रिक्स कंपनी भारत में बहुत ही मशहूर है। यह अपने ग्राहक ऑन के लिए समय-समय पर खूबियां से भरपूर और अट्रैक्टिव लुक में इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच करता रहता है, जिसे कस्टमर्स में भी खूब पसंद किया जाता है।

चंद्रयान- 3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग के बाद अब इस कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर LXS के लिमिटेड एडिशन मूनशाइन को मार्केट में पेश कर दिया है। बात करें अगर इसके लोक की तो वह भी काफी इंप्रेसिव है। इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने के शौकीनों के लिए यह एक बेहद ही शानदार कलेक्शन है।

Lectrix EV  आज के इस पोस्ट में हम आपको लेक्ट्रिक कंपनी द्वारा लॉन्च किए नए एडिशन के बारे में फुल इनफार्मेशन लेकर आए हैं। आप भी अगर इसके बारे में पूरी जानकारी लेना चाहते हैं तो हमारा यह आर्टिकल आखिर तक ध्यान से जरूर पढ़ें।

 

दमदार है इसकी बैटरी और मोटर

Lectrix EV की तरफ से जो नया मॉडल लॉन्च किया गया है की बैटरी और मोटर मजबूत है। स्कूटर में 2200 वाट की मोटर के साथ 3 किलोवाट वाली बैटरी दी गई है। इस इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को बैटरी से अगर आप फुल चार्ज करते हैं तो 115 किलोमीटर तक आराम से चल सकती है।

आपको बता दें कि इसकी टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा है, जबकि जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड को 9 सेकंड में ही प्राप्त किया जा सकता। जो की कमाल के परफॉर्मेंस के लिए काफी है।

 

यह स्कूटर इन खूबियों से है लेस

देश में लेक्ट्रिक्स इलेक्ट्रिक की तरफ से जो एलएक्सएस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिमिटेड एडिशन मूनशाइन ग्राहकों के लिए बाजार में लॉन्च किया गया है, इसमें कई खूबियां दी गई है, जिससे कस्टमर इसकी तरफ आकर्षित हो रहे हैं ।

इसमें गोल्डन कलर का लोगो है, जिसमें दो तीर भी दिए गए हैं, यह तीर आकाश की तरफ इशारा कर रहे हैं। रांची के दौरान कंपनी ने इसके बारे में बताते हुए कहा है कि यह चंद्रयान-3 की सफलता के बाद लांच किया गया है। उनके मुताबिक यह स्कूटर अंतरिक्ष युग का प्रतिनिधित्व कर रहा है।

इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया है कि वह इसके सीमित एडिशन ही लॉन्च करेंगे। यानी की बहुत कम संख्या में इस माडल का उत्पादन होगा।

 

ये भी पढ़ें – New Launch: देश में शुरू हुई Ola S1 Air की डिलीवरी, इतने लोग कर चुके हैं बुकिंग

 

इसके फीचर्स क्या है और कितनी कीमत है

 

बात करें अगर नई लांच एडिशन की तो इसके फीचर्स भी शानदार है। कंपनी ने इसमें कई फीचर्स दिए हैं जो वाकई कमाल के हैं। इस में रिवर्स मोड, की-लैस इग्निशन, लाइव लोकेशन, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, एंटी थेफ्ट, ऑटो कट ऑफ, स्पीड लॉक, हेलमेट वार्निंग जैसे गजब के फीचर्स ऐड किए गए हैं ।

अब आते हैं इसकी कीमत पर, तो आपको बता दें कि कंपनी ने मूनशाइन एडिशन की एक्स शोरुम कीमत 97999 रुपए तय की है। हम आपको बता दे की कंपनी ने पहले ही कह दिया है कि इसके कम संख्या का उत्पादन किया जाएगा।

इसीलिए अगर आप स्कूटी को लेना चाहते हैं तो बिना देरी किए हुए इसकी खरीदारी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *