Sunday , 14 April 2024
Editors Picksएंटरटेनमेंट

Kuch kuch hota hai 25 साल पूरे होने पर थिएटर्स में री-रिलीज हो रही है फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’, 25 मिनट में बिक गई सारी टिकटें

Kuch kuch hota hai
Kuch kuch hota hai

Kuch kuch hota hai शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘कुछ कुछ होता’ है एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। महज़ 25 मिनट में शो हाउसफुल हो गया है।

ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि मेकर्स ने इस फिल्म की कीमत केवल 25 रुपए ही रखी है।

Kuch kuch hota hai सिनेमा घरों में फिर से रिलीज होगी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’

फिल्मी दुनिया में डायरेक्टर के तौर पर कदम रखने वाले करण जौहर (Karan Johar) की पहली देबू फिल्म कुछ कुछ होता है को हर किसी ने जरूर देखी होगी।

करने इस फिल्म से लोगों का दिल जीत लिया था। शाहरुख खान (Shahrukh Khan), काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) स्टार फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को दर्शकों ने एक बार नहीं बल्कि कई बार सिनेमा घरों में देखी है।

15 अक्टूबर साल 2023 को इस फिल्म को बने हुए पूरे 25 साल हो जाएंगे। यानी कि कुछ-कुछ होता है कि 25वीं वर्षगांठ है। इस फिल्म को रिलीज हुए और करण जौहर के बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड में 25 साल हो जाएंगे।

इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए मार्क्स ने मूवी को फिर से रिलीज करने का फैसला किया। हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म कुछ कुछ होता है कि री रिलीजिंग और स्पेशल स्क्रीनिंग करने की अनाउंसमेंट की है।

इसकी घोषणा करते हुए मार्क्स ने यह भी बताया है कि 15 अक्टूबर को सिनेमाघर में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजल एक बार फिर से फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को एंजॉय करते हुए नजर आएंगे।

इसके बारे में मार्क्स ने और क्या बताया है आईए जानते हैं विस्तार से…

Kuch kuch hota hai बस कुछ ही मिनट में बिक गई सारी टिकटें

कुछ कुछ होता है कि फिर से रिलीजिंग डेट अनाउंस होने के बाद ही इसकी टिकट केवल 25 मिनट में ही बिक गई और शो हाउसफुल हो गया है।

इसकी मुख्य वजह यह है की मेकर्स ने इस फिल्म की टिकट बहुत ही कम रखी है। फिल्म के बने बच्चे साल पूरे होने पर इसकी टिकट की कीमत भी केवल 25 रुपए ही रखी गई है।

इस फिल्म को एक बार फिर से सिनेमा घरों में देखने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित हो गए हैं। शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी को एक बार फिर से एक साथ देखने के लिए हर कोई बेकरार है।

ये भी पढ़ें – Vivo T2x 5G phone ने लाजवाब कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन किया, फोन के फीचर्स पर लट्टू हुए यूजर्स

कहां पर लगेगा शो

जानकारी के मुताबिक कुछ कुछ होता है कि री रिलीजिंग मुंबई के पीवीआर आइकॉन वर्सोवा में शाम को 2 शो लगाए जाएंगे।

जिसमें से एक शो शाम 7:00 बजे और दूसरा शो 7:15 पर लगेगा। फिल्म की कहानी और एक्टिंग लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आई है कि इसकी रिलीजिंग के दौरान भी सभी टिकट चुटकियों में बिक गए और शो हाउसफुल हो गया।

25 साल बाद भी इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में उतना ही उत्साह देखने को मिल रहा है, जितना इसकी फर्स्ट रिलीजिंग में देखने को मिला था।

सही कहते हैं अगर फिल्म अच्छी हो तो उसे चाहे कितने साल बाद लगाई जाए, दर्शक उसे देखने के लिए दौड़ते हुए आते हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles