Tuesday , 23 April 2024
एंटरटेनमेंट

Katrina Kaif : मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने साड़ी पहन कर पहुंची कैटरीना कैफ

katrina kaif
katrina kaif

katrina kaif बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नवमी के दिन मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल में शामिल हुई। पीली साड़ी में उनकी सादगी को देखकर हर कोई उनका फैन हो गया।

वह कई नवरात्रि फंक्शंस में भी देखी गई थी।

katrina kaif जब पीली साड़ी में मां दुर्गा पंडाल में पहुंची कैटरीना कैफ

katrina kaif नवमी के दिन हर तरफ मां दुर्गा की पूजा धूमधाम से की जा रही थी। हिंदू धर्म में इस दिन को बड़े हर्ष उल्लास के साथ हर जगह मनाया जाता है। बी टाउन में हर त्यौहार को महत्व दिया जाता है। यहां पर धूमधाम से त्योहार सेलिब्रेट करते हैं।

फिल्मी गलियारों में भी त्योहार की धूम खूब देखने को मिलती है। इन दोनों दुर्गा पूजा में हर सेलिब्रिटीज मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंच रहे हैं। फिर चाहे कोई भी फिल्म स्टार हो मां के आशीर्वाद को हासिल करने के लिए वहां पर शिरकत कर रहे हैं।

कैटरीना कैफ से लेकर रानी मुखर्जी, काजोल और कृति सनोन के अलावा भी अन्य कई अभिनेत्रियां ने मां दुर्गा के पंडाल में हाजिरी लगवाई है।

इस दौरान सभी एक्ट्रेस और एक्टर एक दूसरे के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए भी नजर आए। कैटरीना कैफ भी माता का आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल में पहुंची।

katrina kaif कैटरीना की सादगी पर फना हुए फैंस

‘टाइगर 3’ की जोया यानी कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी मुंबई में आयोजित मां दुर्गा पूजा में माता का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंची थी। महा नवमी के मौके पर पीले कलर की साड़ी में कैटरीना बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

उन्होंने एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। सेमी स्लीव्स ब्लाउज के साथ कैफ ने गोल्डन बॉर्डर वाली प्लेन येलो कलर की साड़ी पहनी थी।

खुले बाल और कानों में चांद वालिया में वह बाला की खूबसूरत लग रही थी। बेहद ही कम मेकअप में माथे पर लाल बिंदी सजा कैटरीना कैफ ने सिंपल लुक में फंस का दिल जीत लिया।

उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। हर कोई उनकी सादगी का कायल हो रहा है। उनके साथ-साथ अभिनेत्री रानी मुखर ने भी ट्रेडिशनल लुक में काफी तारीफें बटोरी हैं।

न्यूड मेकअप और साधारण साड़ी में वह भी परी लग रही थी।

ये भी पढ़ें – CERT-In लोगों को किया अलर्ट, साइबर ठगी से बचाना है तो ये गलतियां ना करें
katrina kaif कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

बात करें कैटरीना कैफ की फिल्मों की तो उनकी मच अवेटेड फिल्म ‘tiger 3 ‘ 12 नवंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। जिसमें वह सलमान खान के साथ एक्शन मोड में नजर आने वाली है।

इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ भी वह ‘मैरी क्रिसमस’ फिल्म में स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगे।

उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उतावले हो रहे हैं। यही वजह है कि वह बेसब्री से उनकी फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles