Thursday , 18 April 2024
Editors PicksFeatured StoryFlash StoryMain StoryTrending Storyटेक

Karizma XMR को जल्द खरीद ले नहीं तो बढ़ जाएगी कीमत, बाद में इतनी होगी इसकी कीमत

Karizma XMR
Karizma XMR

Karizma XMR  यवाओं के दिल की धड़कन बन चुकी Hero Karizma XMR को आप ने अगर लेने का मन बनाया हुआ है तो इसे ले डालें क्योंकि कुछ दिनों में इसकी कीमत बढ़ने वाली है। 30 सितंबर तक इसकी कीमत 1,72,900 रुपए ही रहेगी। जबरदस्त डिजाइनिंग और गजब के फीचर्स से लैस इस बाइक की बढ़ रही है कीमत।

 

Hero Karizma XMR की बढ़ जाएगी कीमत

हाल ही में हीरो की तरफ से लांच की गई Hero Karizma XMR को खरीद कर अपने घर की शान बनाने का सपना आपने भी देखा है तो इसे तुरंत पूरा कर लीजिए, क्योंकि कंपनी सितंबर के बाद इसकी कीमत में बढ़ोतरी करने जा रही है। जी हां ! इस स्पोर्ट्स बाइक को खरीदने का आपके पास अब आखरी मौका है।

कंपनी 1 अक्टूबर से इसकी कीमत में 5000 की बढ़ोतरी करने की तैयारी में है। जिन लोगों ने इस बाइक को खरीदने का प्लान बनाया हुआ है, वह इस 30 सितंबर तक ही पुरानी कीमत में खरीद सकते हैं। इसकी बुकिंग भी आप 3000 रुपए का टोकन लेकर 30 सितंबर से पहले ही करवा सकते हैं।

इसके बाद आप नई कीमत में ही इस भाई को ले पाएंगे। आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे की बाइक की पहले के मुकाबले कितनी कीमत बढ़ाई जा रही है। इसकी खासियत क्या है इसके बारे में भी विस्तार से जानेंगे ।

 

Karizma XMR  कितनी बढ़ेगी कीमत

Hero Karizma XMR बाइक को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया था। तब इसकी कीमत 1,72,900 रुपए रखी गई थी। अब यह दाम केवल 30 सितंबर तक ही रहेगा। 1 अक्टूबर से इसकी कीमत में 5000 रुपए की बढ़ोतरी हो जाएगी। यानी कि अगर आप 1 अक्टूबर के बाद से इस भाई को खरीदने हैं तो आपको नई कीमत देनी पड़ेगी,

जो की 1,79,900 रुपये एक्स-शोरूम कीमत होगी। इसलिए रेट बढ़ने से पहले ही आप इस बाइक को खरीद कर 5 हजार रुपए की बचत कर सकते हैं। इससे पहले की यह मौका आपके हाथ से निकल जाए इसका लाभ उठाएं।

 

Karizma XMR 210 में फिचर्स और ब्रेकिंग सिस्टम

बात करें इस मोटरसाइकिल के फीचर्स की तो इंटीग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, डिजिटल कलर एलसीडी डिस्प्ले है, शार्प और स्लीक एलईडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , टेललैंप भी एलईडी टच के साथ दिए गए हैं।

इसके अलावा इसमें आपको फर्स्ट-इन-सेगमेंट टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन तकनीक मिल रहा है। राइडर को आरामदायक राइडिंग उपलब्ध करवाने के लिए सस्पेंशन ड्यूटी के लिए प्रीलोडेड एडजस्टेबल मोनोशॉक एब्जॉर्बर, फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स मिल रहा है। XMR 210 के अगले और पिछले पहिए पर डिस्क ब्रेक भी दिया गया है।

इन्हें डुएल चैनल एबीएस के साथ जोड़ा गया है।

 

ये भी पढ़ें – Toyota Raisor मार्केट में तांडव करने आ रही है , जाने इसके गजब के फीचर्स

 

शक्तिशाली है इसका इंजन

कंपनी ने इस बाइक में नया पावरफुल इंजन दिया है। XMR 210 को पावर देने के लिए 210 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया गया है। जिस से 25.15 bhp बीएचपी की पावर और 20.4 एन एम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है।

 

 

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

iPhone को फुदकना भुला देगा OnePlus का तगड़ा 5G स्मार्टफोन जाने फीचर्स
टेक

iPhone को फुदकना भुला देगा OnePlus का तगड़ा 5G स्मार्टफोन जाने फीचर्स

iPhone को फुदकना भुला देगा OnePlus का तगड़ा 5G स्मार्टफोन जाने फीचर्स...

iPhone का कचुम्बर बनाने आ गया Nokia Maze का 5G smartphone जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ
टेक

iPhone का कचुम्बर बनाने आ गया Nokia Maze का 5G smartphone जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के साथ

Nokia smartphone कंपनी अपने जबरदस्त कैमरा फ़ोन के लिए अधिक पहचाना जा...