Thursday , 18 April 2024
एंटरटेनमेंट

Kangana Ranaut बनी बुआ, पोस्ट करके दी जानकारी, जानें बुआ ने भतीजे का क्या रखा नाम

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) के घर नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है।

इस खुशी को उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने चाहने वालों के साथ शेयर की है। हर कोई बुआ बनने पर उन्हें बधाई दे रहा है।

Kangana Ranaut कंगना रनौत के घर गूंजी किलकारियां

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल और अपनी खूबसूरती और अदाकारी से सबके दिलों पर राज करने वाली कंगना रानाउत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

इस फिल्म को रिलीज होने में कुछ दिन ही बाकी है। कंगना बड़ी जोरों शोरों से इसकी प्रमोशन कर रहि हैं। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की है।

दरअसल कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत के घर नन्हे मेहमान की एंट्री हुई है। आज ही कंगना की भाभी ने एक बेटे को जन्म दिया है। बुआ बनने के बाद कंगना की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।

Kangana Ranaut पोस्ट करके कंगना रनौत ने सांझा की अपनी खुशी

कंगना रनौत आज बुआ बन चुकी है। इस खुशी को उन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करके जाहिर की है।

कंगना ने अपने भतीजे की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। जिसमें उनका पूरा परिवार नन्हे मेहमान के आने की वजह से काफी खुश नजर आ रहा है।

नवजात भतीजे की तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, आज के खास दिन पर हमारे परिवार में एक नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है।

मेरे भाई अक्षित रनोट और भाभी रितू रनोट को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। इस तेजस्वी और मन को मोहने वाले बच्चे का नाम हमने अश्वथामा रनोट रखा है।

आप सभी हमारे इस नन्हे शहजादे को अपना-अपना आशीर्वाद प्रदान करें। इस हर्ष की घड़ी में हम आप सभी के साथ खुशी बांट रहे हैं।” कंगना रनौत इस प्रकार से इंटरनेट पर अपने फैंस के साथ अपनी खुशियां बांट रही हैं।

ये भी पढ़ें – Hyundai Car Festival sale : फेस्टिव सीजन घर ले आए ये कारें, Hyundai की कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ऑफर बस इतने दिन के लिए

भतीजे को देख इमोशनल हुई कंगना

अभिनेत्री ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है उनमें वह अपने भतीजे को गोद में लिए हुए देखी जा रही हैं। भतीजे को देखकर वह कितनी खुश है यह भी हम तस्वीरों में साफ देख सकते हैं।

कंगना नवजात भतीजे को गोद में लिए हुए इमोशनल भी नजर आ रही। उनके अलावा उनकी मां , बहन और भाई भी कुछ तस्वीरों में एक साथ नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। बताते चलें कि अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही ‘तेजस’ फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली हैं।

कंगना इस फिल्म में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles