Sunday , 14 April 2024
Editors Picksएंटरटेनमेंटट्रेंडिंग

World girl child day : काजोल ने अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर अपनी बेटी पर बरसाया प्यार

kajol shared heart felt post on world girl chil day
kajol shared heart felt post on world girl chil day

World girl child day एक्ट्रेस काजोल अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर अपनी बेटी के लिए हुई गदगद । उन्होंने इस खास दिन पर अपनी बेटी नीसा देवगन की तस्वीर शेयर करते हुए एक बहुत ही प्यारा नोट लिखा है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

World girl child day बेटी नीसा के लिए काजोल हुईं गदगद

World girl child day , Actress Kajol अपनी दमदार एक्टिंग और चुलबुली अंदाज के लिए पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस है। इनका नाम ओणम अभिनेत्री की लिस्ट में शुमार है जो अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।

अपनी एक्टिंग की बदौलत ही काजोल लाखों दिलों की धड़कन बनी हुई है। उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं।

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी मोस्ट पॉपुलर कपल्स की लिस्ट में शामिल हैं। यह लविंग कपल दो बच्चों के पेरेंट्स भी है। इनकी एक बेटी है जिसका नाम नीसा है और बेटा है जिसका नाम युग है।

अक्सर यह पेरेंट्स अपने दोनों बच्चों पर सोशल मीडिया पर प्यार बरसाते हुए नजर आते हैं। जब भी कोई स्पेशल डे होता है तो यह अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए साथ में अच्छे-अच्छे कैप्शन लिखते हैं।

ऐसा ही कुछ इंटरनेशनल गर्ल चाइल्ड डे पर देखने को मिला है।

World girl child day काजोल ने शेयर की बेटी की photo

World girl child day अभिनेत्री ने 11 अक्टूबर यानी कि आज अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर अपनी बेटी नीसा देवगन के साथ एक खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने बहुत ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है।

जो इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहा है। दरअसल वर्ल्ड गर्ल चाइल्ड डे पर काजू ने अपनी बेटी को डेडिकेट करते हुए खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें प्यारा सा नोट भी उन्होंने लिखा है।

जो तस्वीर शेयर की गई है, उसे देखते ही पता चलता है कि यह उनके किसी फैमिली फंक्शन की तस्वीर है। फोटो में निशा देवगन सी ग्रीन कलर के लहंगे के येलो कलर का ब्लाउज और दुपट्टा पहनी हुई है।

जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही। नीसा के फैंस भी इस तस्वीर पर दिल खोल कर प्यार बरसा रहे हैं।

ये भी पढ़ें – Best Place For Second Hand Car पुरानी कार खरीदना चाहते हैं, यहां पर लगा हुआ है मेला, 50 हजार से भी कम में घर ले जाएं पुरानी कार

World girl child day खास नोट में लिखा…

काजोल देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, हम सभी की बेटियां हों जिन्हें हम मजबूत और खूबसूरत बनाएं;

और फिर भी वे उस परवरिश में जेन जेड ट्विस्ट के साथ हमें प्लीजेंट सरप्राइज देने में कामयाब होती हैं! मैं अपनी बेटी को थैंक्यू कहती हूं कि उन्होंने मुझे बार-बार अपने सोचने के तरीके के बारे में एजुकेट किया और मुझे स्थिर होने से रोका।

#गर्लचाइल्डडे”। इस पोस्ट पर काजोल के चाहने वालों के भी रिएक्शन आ रहे हैं। यूजर्स काजोल द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर अच्छे-अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

sheep farming
ट्रेंडिंग

कम खर्च में मालामाल बना देगा भेड़ पालन का बिजनेस, इन बातों का जरूर रखें ध्यान

कम खर्च में मालामाल बना देगा भेड़ पालन का बिजनेस, इन बातों...

Free DTH Channel List 2024
ट्रेंडिंग

Free DTH Channel List: अब TV पर चलेंगे सभी चैनल, DD Free Dish की New List हुयी जारी देखे

Free DTH Channel List:देश में अधिकतर लोगो के द्वारा डीटीएच डिश टीवी...