Jailer review : थलाइवा रजनीकांत की ‘जेलर’ को लेकर फैंस में गजब का क्रेज, फिल्म को कहा ब्लॉकबस्टर

jailer review

Jailer review : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार rajnikant फिल्म ‘जेलर’ का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। उनके चाहने वाले की उत्सुकता का पता इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग ने ही तहलका मचा दिया है।

आज यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। तमिलनाडु के कई जगहों पर तो रजनीकांत की ट्रेलर देखने के लिए छुट्टी का ऐलान कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर थियेटर्स में लोगों की झूमते हुए की वीडियो वायरल हो रही है।

 

Jailer review रजनीकांत की जेलर को देख क्रेज़ी हुए फैंस

jailer review

 

रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ का उनके फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जो कि अब खत्म हो चुका है। रिलीज होते ही फिल्म ने थिएटर्स में तहलका मचा रखा है। रजनीकांत को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देख कर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

आलम ऐसा है कि कई जगहों से थिएटर हमें लोगों की झूमते और मस्ती करते हुए की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि रजनीकांत लोगों के लिए कितना महत्व रखते हैं। उनके फैंस किस कदर से दीवाने हैं,

इस बात का अंदाजा फिल्म की प्री बुकिंग के आंकड़ों को देखकर भी लगाया जा सकता है। 14.18 करोड़ की प्री बुकिंग करके फिल्म को एक बहुत बड़ी सफलता मिल गई है। जो यह साबित करने के लिए काफी है कि रजनीकांत का जादू दर्शकों के सिर चढ़ बोलता है।

केवल तमिलनाडु में ही यह फिल्म 900 सिनेमा घरों में रिलीज की गई है। करीब 2 साल के बाद रजनीकांत ने जेलर के किरदार में पर्दे पर वापसी की है। वह जब भी आते हैं तो बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हैं।

उन्हें सिनेमाघरों में देख कर उनके फैंस जब बाहर निकले तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना ना रहा। यहां तक कि कई थिएटर से फोटो और वीडियो सामने आई है, जहां पर ढोल नगाड़े बचते दिखे। कई थियेटर्स के बाहर तो पटाखे भी जलाए गए।

 

हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज हुई ‘जेलर’

 

रजनीकांत की जेलर का क्रश केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेश के दशकों में भी देखने को मिला। बात करें अगर फिल्म के भाषा की तो इसे ओरिजिनल तमिल में बनाया गया है। जबकि फिल्म को हिंदी, तेलुगू, जैसी अन्य कई भाषाओं में रिलीज किया गया है।

बहुत समय से फैंस इस फिल्म के लिए एक्साइटिड थे। केवल इंडिया में ही टेलर ने 14.18 करोड की फ्री बुकिंग करके सबको हैरान चकित कर दिया है। वही तेलुगू वर्जन में इस फिल्म ने 77,554 टिकटों की बिक्री करके एडवांस बुकिंग में 1.35 करोड रुपए कमाए हैं।

5, 91221 तमिल वर्जन में टिकटों की सेल से 12.82 करोड रुपए का प्रॉफिट कमाया है।

 

Yaariyan 2 का फर्स्ट पोस्टर आया सामने, इन सितारों के साथ दिव्या खोसला सिगरेट पीती आई नज़र

‘जेलर’ की स्टार कास्ट

डायरेक्टर नेल्सन संदीप कुमार के निर्देशन में बनी ‘जेलर’ फिल्म में रजनीकांत जहां मुख्य किरदार में है तो वहीं उनके साथ जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, मोहन लाल, तमन्ना भाटिया, विनायक और योगी बाबू भी अहम रोल में हैं।

रजनीकांत के फैंस उन्हें फिर से देखकर इतनी पागल हो गए हैं कि उनके बड़े-बड़े होर्डिंग्स पर दूध चढ़ा रहे हैं। देशभर से उनके फैंस की वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। हर तरफ फिल्म की तारीफ हो रही है। इंटरनेट पर भी फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

ट्विटर पर दर्शक जिला की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। रजनीकांत के चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से फिल्म को ट्रेंडिंग में ला दिया है। फ्रेंड्स पहले हाफ और दूसरे हाफ की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं ।

यहां तक की उन्होंने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया है।फिल्म की कहानी से लेकर उसके सींस और म्यूजिक की ऑडियंस तारीफ करते नहीं थक रही है।

और यह ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि रजनी काम को लेकर उनके फैंस इतने पागल हो गए हैं। बल्कि जब भी उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देती है तब तब ऐसे नजारे देखने को मिलते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *