Sunday , 14 April 2024
एंटरटेनमेंट

Partners को नहीं हुई जलन जब ‘एनिमल’ में एक-दूसरे एक्टर्स ने किया साथ में भरपूर रोमांस और दिए इंटिमेट सीन्स

Partners को नहीं हुई जलन जब ‘एनिमल’ में एक-दूसरे एक्टर्स ने किया साथ में भरपूर रोमांस और दिए इंटिमेट सीन्स रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की स्टारकास्ट जोर-शोर से इसका प्रमोशन कर रही है. ‘एनिमल’ में रणबीर ने रश्मिका संग कई इंटीमेट सीन्स भी दिए हैं. फिल्म में रश्मिका के साथ इंटीमेट सीन करना रणबीर के लिए आसान नहीं था. पर आलिया भट्ट ने उन्हें सपोर्ट किया और वो फिल्म अच्छे से शूट कर पाए. इन सीन्स के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- फिल्म के कई सीन्स शूट करने से पहले मैं डरा हुआ था. फिर आलिया ने मेरा हौसला बढ़ाया. जिस वजह से मैं मैं सभी मुश्किल शूट कर पाया. 

यह भी पढ़ें:–Couples के हाथो शेयर हुआ शादी की पहली रात का Romance भरा Video लोग बोले- आगे की Updates देते रहना…

intimate seens in other partners

सिर्फ आलिया ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री में तमाम एक्टर्स ऐसे हैं, जिन्होंने शादी के बाद इंटीमेट सीन्स दिए हैं और उन्हें उनके पार्टनर का सपोर्ट मिला. इस साल जुलाई में रिलीज हुई ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में 87 साल के धर्मेंद्र ने शबाना आजमी संग लिपलॉक किया था. इस बारे में जब हेमा मालिनी और जावेद अख्तर से पूछा गया, तो दोनों ने ही कहा कि ‘एक एक्टर के तौर पर धर्मेंद्र-शबाना ने अच्छा काम किया है. फिल्म की कहानी के हिसाब से उन्होंने अपने किरदारों के साथ न्याय किया है.’

Partners को नहीं हुई जलन जब ‘एनिमल’ में एक-दूसरे एक्टर्स ने किया साथ में भरपूर रोमांस और दिए इंटिमेट सीन्स

‘गहराइयां’ फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी ने कई सारे इंटेंस सीन्स दिए थे. जिसे लेकर रणवीर सिंह को किसी तरह की परेशानी नहीं हुई थी. जुग जुग जियो’ में वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने लिपलॉक सीन्स दिए हैं. शादी के बाद वरुण ने जब कियारा के साथ रोमांस किया, तो उनकी पत्नी नताशा दलाल को उन को उनके काम से किसी तरह की परेशानी या जलन नहीं हुई.

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट-रणवीर सिंह ने भी कई इंटीमेट सीन्स दिए थे, जिन्हें फिल्म रिलीज से पहले हटा दिया गया था. एक एक्टर अपने किरदार को निभाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. इन स्टार्स ने भी ऐसा ही किया. ये स्टार्स मेहनत कर रहे थे. इनके पार्टनर ने इनका हौसला बढ़ाया और इन्होंने पर्दे पर अपने रोल्स के साथ पूरा न्याय किया .

यह भी पढ़े :-29 सालों में कितना बदला ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ की इस Cute Actress का रूप देखे वायरल तस्वीरें

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles