Thursday , 18 April 2024
एंटरटेनमेंट

Indian Desi Jugaad Viral Video बाइक से जुगाड़ लगा कर निकाला तालाब का पानी, देखिये कैसे ?

Indian Desi Jugaad Viral Video

Indian Desi Jugaad Viral Video बाइक से जुगाड़ लगा कर निकाला तालाब का पानी, देखिये कैसे ? देसी जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई जवाब नहीं. सोशल मीडिया पर रोजाना ऐसे कई वीडियो सामने आते ही रहते हैं, जो इस बात की गवाही देते नजर आते हैं. कुछ वीडियो जहां सोचने पर मजबूर कर देते हैं, वहीं कुछ वीडियो दिल जीत लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही देसी जुगाड़ वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, जिसमें बाइक की मदद से तलाब से पानी निकाला जा रहा है, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं, वाह क्या जुगाड़ बिठाया है.

जुगाड़ बाइक का तगड़ा वीडियो Strong video of Jugaad bike

यह भी पढ़े: इसे कहते है स्मार्ट वर्क… हाथ बचाकर कांच की चादर उठाने के लिए लोगो ने भिड़ाया गजब का देसी जुगाड़…

ज्यादातर जुगाड़ गांव-देहात में लगाया जाता है. यहां ट्रैक्टर और बाइक के साथ तो लोग ऐसे-ऐसे कमाल कर देते हैं, जिन्हें देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. इंटरनेट पर ऐसे जुगाड़ वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं. हाल ही में वायरल एक ऐसे ही वीडियो में जुगाड़ बाइक की मदद से तलाब से पानी निकाला जा रहा है. आपने शायद ही इससे पहले मोटरसाइकिल की मदद से इस तरह तलाब से पानी निकालने का जुगाड़ देखा होगा. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को  @makhankhokhar_vlog नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

यहां देखें वीडियो Watch video here

Indian Desi Jugaad Viral Video बाइक से जुगाड़ लगा कर निकाला तालाब का पानी, देखिये कैसे ?

यह भी पढ़े: OnePlus 12 Smartphone के Launching से पहले सामने आई तस्वीरें बेस्ट फीचर्स के साथ सबसे अच्छी कीमत भी…

देसी बाइक जुगाड़ का वीडियो video of desi bike jugaad

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख चुके लोग पूछने को मजबूर हो गए हैं कि, भाई ये किया तो किया कैसे. जहां कुछ लोगों को ये आइडिया काफी पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि, ये बाइक की शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 24 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भारतीय होने पर गर्व है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सोचा नहीं था कि टर्बो का ऐसे भी इस्तेमाल होगा.’

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles