देश में झमाझम फीचर्स के साथ Hyundai Venue Knight Edition हुई लॉन्च, इतनी है शुरुआती कीमत

Hyundai Venue Knight Edition

शानदार फीचर्स के साथ भारत में Hyundai Venue Knight Edition ने ली एंट्री। ब्लैक कलर थीम पर बनी यह कर यंगस्टर की पहली पसंद बन गई है। इसके दमदार इंजन और धांसू फीचर्स ने सबका अपना ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया है।

 

Hyundai venue Knight edition की हुई धमाकेदार एंट्री

अगर आप हुंडई के गाड़ियों के शौकीन है तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि Hyundai motor India limited ने अपने ग्राहकों की जरूरत को मुख्य रखते हुए चमचमाती वेन्यू नाइट एडिशन को लॉन्च किया है। हुंडई ने इस कर में कड़ी मेहनत की है।

जो कि इस के डिजाइन और कलर से साफ पता लग रहा है। एकदम झक्कास डिजाइनिंग और दमदार माइलेज देने वाली हुंडई की यह कर सबका ध्यान अपनी और आकर्षित करने में एक बार फिर से कामयाब हुई है।

भारत में यह 10 लाख की शुरुआती कीमत के साथ लांच हुई। हुंडई के नए लॉन्च मॉडल के बारे में पूरी जानकारी लेना चाहते हैं तो हमारा आज का यह लेख आपके लिए ही है। चलिए जानते हैं आखिर इसमें क्या है खास…

 

Hyundai venue Knight edition डई के वेन्यू नाइट एडिशन के फीचर्स

इस कार के फीचर्स के तो क्या ही कहने। ग्राहक की हर डिमांड को इसमें पूरा कर दिया गया है। इसके इंटीरियर में भी बहुत बदलाव किए गए हैं। इसके सीट अपहोल्स्ट्री को भी अपडेट किया गया है।

इसमें डुअल कैम डैश कैमरा, 3D डिजाइनर फ्लोर मैट और ऑटो डिमिंग दिया गया है। वही कार के सामने के पहियों, पिछले बंपर और रूफ की रैलिंग पर इंटरेस्टिंग डिजाइन इंसर्ट किया गया है। इसके अतिरिक्त इसके पिछले लोगो और वेन्यू के लोगो को एक क्रोम में डिजाइन किया गया है।

कार के दरवाजे के बॉडी हैंडल को ब्लैक कलर में ही रंग गया है। जो की बेहद अट्रैक्टिव है।

 

Hyundai venue Knight edition किस कलर में है उपलब्ध

 

हुंडई वेन्यू नाइट एडिशन को ऑल ब्लैक कलर में तैयार किया गया है। जो की बेहद ही शानदार दिख रहा है । इसे नाइट कलर थीम पर फोकस करके ब्लैक कलर में ही तैयार किया गया है। बात करें अगर वेरिएंट की व्हील कवर और अलॉय व्हील को काले रंग में रंग गया है।

यहां तक की हुंडई के लोगों को भी ब्लैक कलर किया गया है। इसके अतिरिक्त शार्क-फिन एंटीना, बाहरी रियर व्यू मिरर, स्किड प्लेट, फ्रंट ग्रील को ब्लैक रंग में तैयार किया गया है। ऑल ब्लैक कलर में हुंडई की वेन्यू नाइट एडिशन सभी गाड़ियों को पीछे छोड़ आगे निकल आई है।

 

ये भी पढ़ें – Yamaha R15 bike ने उड़ाया गर्दा, स्पोर्टी लुक और तगड़े फीचर्स पर दीवाना हुए युवा

 

Hyundai venue Knight edition : इसकी कीमत कितनी है

गाड़ी के बारे में सब कुछ जान लेने के बाद अब आपके दिमाग में यह घूम रहा होगा कि आखिरकार इसकी कीमत कितनी हो सकती है। आपको बताते चले कि इसकी कीमत 10 लाख से शुरू होकर 13.48 लाख तक रहेगी। यह इसके एक्स शोरूम कीमत है। कंपनी ने इसे केवल तीन ही वेरिएंट में पेश किया।

 

नाइट एडिशन को लॉन्च करते हुए हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के CEO तरुण गर्ग ने कहा कि, ‘हमें वेन्यू नाइट एडिशन पेश करते हुए खुशी हो रही है जो आज के खरीदारों को काफी पसंद आएगी। क्रेटा नाइट वेरिएंट का लुक काफी स्पोर्टी और दमदार है।

हमें विश्वास है कि वेन्यू नाइट संस्करण भारत में हमारी एसयूवी की सफलता को और बढ़ाएगा और अधिक ग्राहकों को रोमांचक ‘हुंडई एसयूवी लाइफ’ से परिचित कराएगा।”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *