हंसिका मोटवानी ( Hansika Motwani ) का कैरियर से ज्यादा विवादों से रहा नाता, इन विवादों में जुड़ चुका है उनका नाम

(Hansika Motwani )

Hansika Motwani अपनी क्यूटनेस से ऑडियंस के दिलों में घर कर लेने वाली हंसिका मोटवानी ने अपने कमसिन अदाओं से लोगों का अपना दीवाना बना दिया था। उनका नाता करियर से कम और विवादों से ज्यादा रहा। उनके नाम के साथ कई बड़े विवाद जुड़ चुके हैं।

 

Happy Birthday Hansika Motwani

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना और शकलाका बूम बूम से लोगों के दिलों पर राज करने वाली हंसिका मोटवानी का आज जन्मदिन है। जब कोई मिल गया फिल्म से उन्होंने ऑडियंस के दिलों में जो जगह बनाई हो आज बरकरार है। पहले तो अपने क्यूटनेस से सब पर जादू चलाया।

Hansika Motwani

उसके बाद अपनी कमसिन अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया। आपको बता दें कि हंसिका का कैरियर विवादों से भरा रहा है। फिर चाहे अपनी सहेली का पति चुराने का इल्जाम हो या फिर बहुत जल्द जवान दिखने के लिए हार्मोन इंजेक्शन का इस्तेमाल करना हो, यह सब विवाद उनके नाम के साथ जुड़े हैं।

आज वह अपना जन्मदिन मना रही हैं। आज के इस आर्टिकल में हम उनसे जुड़ी कुछ ऐसे किस आपको बताने वाले हैं, जिसमें उनका नाता विवादों से जुड़ा रहा है। तो आइए जानते हैं…

 

Hansika Motwani बॉलीवुड में रही फ्लॉप

मुंबई में 8 अगस्त 1991 में जन्मे हंसिका मोटवानी एक फेमस एक्ट्रेस है, जिसे फैंस बहुत प्यार भी करते हैं। आर्टिस्ट के तौर पर फिल्मी करियर में कदम रखने वाले हमसे गाने अपनी मासूमियत से भले ही लोगों का दिल जीत लिया, परंतु बतौर हीरोइन वह हिंदी सिनेमा जगत में सफल नहीं हो पाई।

हालांकि साउथ की इंडस्ट्री में उनका जादू ऐसा चला कि लगा था उन्होंने कई हिट फिल्में मिली। बॉलीवुड में उनकी अदाएं लोगों को अपना दीवाना बनाने में असफल रही थी।

इसलिए उन्होंने साउथ इंडस्ट्री का रुख किया और वहां पर वाहवाही भी बटोरी। वहां पर उन्होंने कई बड़े नामी अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम किया है। उनकी पहचान या तो साउथ इंडस्ट्री की वजह से बनी है या विवादों की वजह से।

 

 

Hansika Motwani अपनी ही सहेली का पति छुड़ाने के विवाद में फंसी थी

 

हंसिका पर अपने ही सहेली का पति चुराने का भी आरोप लग गया है। उन्होंने 2022 में अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया से जयपुर के किसी फेमस जगह पर शादी रचाई थी। आपको बता दें कि सोहेल हंसिका की बेस्ट फ्रेंड रह चुकी पिंकी बजाज का एक्स हस्बैंड थे ।

यहां पर वह बहुत बुरी तरीके से विवादों में फंसी थी। ट्रोलर्स ने उन्हें अपने निशाने पर लेते हुए अपने ही सहेली का पति चुराने के इल्जाम लगाए थे। इतने गहरे हो जाम लगने के बावजूद भी हंसिका और सोहेल ने इस मुद्दे पर कभी बात नहीं की। जब भी मीडिया के सामने आए तो उनके द्वारा किए गए इन सवालों से वह बचते रहे।

 

ये भी पढ़ें – Mutual funds में ये संकेत मिलते ही निकाले अपना पैसा, यहां जाने संकेतों के बारे में

 

अमाउंट इंजेक्शन इस्तेमाल करने के लगे आरोप

 

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani ) अपनी लुक्स की वजह से भी यूजर्स के निशाने पर आ गई थी। रसल हंसिका ने 2003 में ‘कोई मिल गया’ फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अभिनय किया था।

मगर केवल 4 साल बाद 2007 में उन्होंने बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘तेरा सरूर’ में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था। इस दौरान उनकी उम्र केवल 16 वर्ष थी। मगर दिखने में वह एकदम जवान 24 वर्ष की लग रही।

उनके लुक्स ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया था। उनको देखकर ऑडियंस दंग रह गई थी। हंसिका पर उस समय हार्मोन इंजेक्शन का इस्तेमाल करने के आरोप लगे थे। भले ही वह लगातार इसका विरोध भी करती रही । मगर लोगों ने जो एक बार सोच लिया वह सोच ही लिया।

इसके अलावा भी हंसिका का नाम कई विवादों से जुड़ा। उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब आ रही थी, जिसमें वो साध्वी के लिबास में चिलम पीती हुई नजर आई थी इस तस्वीर को लेकर भी वह चर्चा में बनी रही थी। लोगों ने भावनाओं को आहत करने का इल्जाम हंसिका पर लगाया था।

यही नहीं उनकी कई बार बिकनी में भी तस्वीरें सामने आई जिस वजह से ऑडियंस उनसे नाराज दिखाई दी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *