Ghoomer review : अभिषेक और सैयामी ने अपनी अदाकारी से जीता दिल, कहानी की हो रही तारीफ

ghoomer Review

Ghoomer review खुद और अपने बच्चों को शिक्षा देना चाहते हैं तो अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘घूमर’ जरूर देख कर आए। यह फिल्म सिखाती है कि परिस्थिति चाहे कैसी भी हो हार नहीं माननी है। स्पोर्ट्स पर आधारित ये फिल्म आपको स्ट्रगल करना सिखाती है। पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने की घूमर की तारीफ।

 

Ghoomer review दमदार है ‘घूमर’  फिल्म की कहानी

ghoomer Review

 

अभिनेता अभिषेक बच्चन के फिल्म घूमर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ऑडियंस भी फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रही थी जो कि अब खत्म हो गया है। कहानी ने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर (sayami Kher) की दमदार एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया है।

बताते चलें कि घूमर में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कोच का किरदार निभाया है जबकि सैयामी ने क्रिकेटर का रोल प्ले किया है। सपनों को पूरा करने के लिए यह फिल्म आपको स्ट्रगल करना सिखाएगी।

किसी भी परिस्थिति में हार नहीं माननी, यही इस फिल्म की बहुत बड़ी स्ट्रैंथ है। जिंदगी में कुछ भी हासिल करने के लिए मेहनत करना जरूरी है। इन सब बातों से प्रेरित यह फिल्म आपको बहुत कुछ सिखाती है। लोगों की तरफ से इस फिल्म को बहुत अच्छे रिस्पांस मिल रहे हैं।

यहां तक की पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने भी इस फिल्म की खूब तारीफ की है। अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर की है जिसमें सवाल अभिषेक बच्चन की घूमर फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। बात करें अगर सोशल मीडिया की तो उस पर इस फिल्म की धूम मची हुई है हर कोई फिल्म की तारीफ में कसीदे गढ़ रहा है। अभिषेक बच्चन ने फिल्म में कोच का रोल प्ले करके अपने फैंस को खुश कर दिया है। ऑडियंस को अभिषेक का यह किरदार काफी पसंद आ रहा है। वही सैयामी भी कम नहीं है। उन्होंने भी अपनी एक्टिंग में जान भर दी है।

 

Ghoomer review दर्शक एक्टिंग की कर रहे हैं तारीफ

बात करें अगर ट्विटर की तो उसे पर घूमर फिल्म के लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर एक्टिंग की ऑडियंस कायल हो गई है। यूजर्स लिख रहे हैं कि यह फिल्म बहुत अच्छी है , इसमें अभिषेक ने दमदार किरदार निभाकर सब को इंप्रेस कर लिया है।

वही एक और अन्य यूजर लिखता है कि इस फिल्म को आपको अपने फैमिली के साथ जरूर देखना चाहिए। लोग इसे प्रेरणा देने वाली फिल्म बता रहे हैं।

इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है। बहरहाल फिल्म कि जिस प्रकार से तारीफ पर तारीफ हो रही है लग रहा है कि यह फिल्म आने वाले समय में सुपर हिट रहेगी। बड़ी कमाई के क्लब में भी शामिल हो सकती है।

 

Ghoomer review सहवाग ने की अभिषेक बच्चन की तारीफ

 

ये भी पढ़ें – AP Dhillon के प्रोग्राम में पहुंचे Ranveer Singh, ब्राउन मुंडे गीत गाकर किया किया एंजॉय

 

यूं तो कई क्रिकेटर और भारत के खिलाड़ियों पर फिल्म बन चुकी है। जिसने ऑडियंस का खूब मनोरंजन ही किया है और प्रेरणा भी दी है। हाल ही में रिलीज हुई अभिषेक और स्वामी की फिल्म घूमर से भी लोग काफी इंप्रेस हुए हैं।

क्रिकेट जगत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) भी इस फिल्म को देखकर इतने खुश हुए हैं कि उन्होंने अभिषेक बच्चन की खुलकर तारीफ कर दी है और खुद को उनका फैन बताया है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा अपने अकाउंट से शेयर किया गया है।

जिसमें सहवाग कह रहे हैं कि, मैंने घूमर फिल्म देखी जो कि मुझे बहुत पसंद आई। बहुत समय बाद क्रिकेट से जुड़ी फिल्म देखी। इस फिल्म में क्रिकेट के साथ-साथ भावनाएं भी हैं। आपको यह फिल्म देखकर समझ आएगा कि एक खिलाड़ी के जीवन के संघर्ष क्या होते हैं। खासकर इंजरी से वापस आना कितना मुश्किल होता है।

मैं वैसे स्पिनर्स को इज्जत नहीं देता लेकिन सियामी कि घूमर लाजवाब है। यह रोल काफी मुश्किल था।’ वैसे तो मैं कोच की भी नहीं सुनता लेकिन अभिषेक बच्चन ने ऐसी एक्टिंग की है कि आपको उनकी बात जरूर सुननी पड़ेगी।’

अमिताभ बच्चन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सहवाग जी .. इतने साधारण शब्दों में बहुत बड़ी बात कह दी आपने ! मेरा आभार, और स्नेह’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *