‘Don3’ में शाहरुख खान को नहीं, बल्कि रणवीर सिंह को ढूंढेंगी 11 मुल्कों की पुलिस

don3 - Ranveer Singh

‘डॉन 3’ (Don3 ) में जी डॉन को 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढ रही थी अब वह दो नजर नहीं आएंगे। बल्कि शाहरुख खान की जगह अब रणवीर सिंह डॉन की भूमिका में नजर आने वाले हैं ।

परंतु जब से यह खबर सामने आई है, तब से फैंस इस खबर को बचा नहीं पा रहे हैं क्योंकि वह शाहरुख को ही दो बनता देखना चाहते हैं।

 

‘डॉन 3’ (DON3 ) से शाहरुख खान को रणबीर ने किया रिप्लेस

 

जिस डॉन का इंतजार 11 मुल्कों की पुलिस ही नहीं बल्कि उसके फैंस भी कर रहे हैं, अब उसे डॉन को डायरेक्टर ने छुट्टी दे दी है। 1978 में जावेद अख्तर और सलीम ने मिलकर फिल्म डॉन की कहानी लिखी थी। अमिताभ बच्चन ने डॉन की जो भूमिका निभाई थी वह दर्शकों के दिलों में उतर गई।

फिल्म ऐसी सफल हुई कि लोग इसके सीक्वल का इंतजार करने लगे थे। फिर 2006 में शाहरुख खान को लेकर फरहान अख्तर ने ‘डॉन’ बनाई थी। उस समय भी यह फिल्म काफी विवादों में रही क्योंकि लोगों ने शाहरुख खान की खूब आलोचना की थी उनको अमिताभ बच्चन के साथ कंपेयर कर रहे थे।

परंतु उनके अभिनय को देखकर हर कोई उनकी एक्टिंग का फैन हो गया था। डॉन से शाहरुख दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे थे। यही वजह थी कि 2011 में भी वह don2 के साथ ऑडियंस के बीच फिर से आए। इस फिल्म को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब फरहान अख्तर की तरफ से एक स्टेटमेंट सामने आई है,

जिसे लेकर फिर से बवाल मच गया है। दरअसल जबसे फिल्म डॉन 3 के नाच मिनट हुई है तब से यह कयास लगाए जा रहे थे कि शाहरुख खान डॉन 3 में नजर नहीं आएंगे, बल्कि उनकी जगह किसी और हीरो को कास्ट किया जाएगा अब फरहान ने इस खबर पर पक्की मुहर लगा दी है।

 

DON3 रणवीर सिंह को ढूंढेंगी 11 मुल्कों की पुलिस

फरहान खान डॉन 3 से एक बार फिर से ऑडियंस का दिल जीतना चाहते हैं। उन्होंने इस फिल्म के जहां एक तरफ अनाउंसमेंट की है वहीं इस खबर पर भी पक्की मुहर लगा दी है कि इस फिल्म में शाहरुख खान नहीं होंगे। उनकी जगह पर रणवीर सिंह डॉन 3 में मुख्य रोल निभाएंगे।

परंतु यह बात शाहरुख खान के फैंस को हजम नहीं हो रही है सोशल मीडिया पर जमकर इसका विरोध भी किया जा रहा है। रणवीर सिंह को कोई पप्पू कह रहा है तो कोई कुछ और नाम से बुला रहा है। जिस मकसद से फरान अख्तर इस फिल्म को लोगों के बीच लाना चाहते हैं,

क्या वह इस मकसद में कामयाब हो पाएंगे यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। अभी तो फिलहाल इस फिल्म को लेकर बवाल मच गया है। क्या रणवीर सिंह शाहरुख खान जैसा दबदबा बनाने में कामयाब होंगे? इस प्रकार के सवाल दर्शकों के मन में घूम रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें – हंसिका मोटवानी ( Hansika Motwani ) का कैरियर से ज्यादा विवादों से रहा नाता, इन विवादों में जुड़ चुका है उनका नाम

 

‘डॉन 3’ DON3 का दमदार टीजर हुआ लॉन्च

don 3

 

 

ऑडियंस को प्रभावित करने के लिए डोन3 के मेकर्स ने शानदार अंदाज में टीजर को लॉन्च किया है। टीजर के वीडियो में फिल्म के फेमस डॉयलॉग्स भी उपयोग किए गए हैं। जो कि इंटरनेट पर छा गए हैं। निर्देशक फरहान अख्तर और निर्माता रितेश सिधवानी सहित ‘डॉन 3’ के निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक लॉन्च कर दिया है।

फिल्म डॉन 3 का पूरा नाम ‘डॉन 3: द चेज एंड्स’ रखा गया है। फिल्म का टीचर दमदार तरीके से अनाउंसमेंट किया गया है जिसमें हंस के डायलॉग भी दर्शकों को सुनाए गए हैं। “शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब? पूछते हैं ये सब,

उनसे कह दो, फिर जाग उठा हूं मैं, फिर सामने जल्द आने को। क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी। फिर दिखाने को। मौत से खेलना जिंदगी है मेरी। जीतना ही मेरा काम है। तुम तो हो जानते। जो मेरा बाप है। 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, मगर पकड़ पाया है कौन। मैं हूं डॉन।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *