Divorced Actresses : तलाक के बाद इन एक्ट्रेस ने नहीं की दूसरी शादी, सिंगल ही जी रही हैं life

divorced actresses

नमस्कार दोस्तों Divorced Actresses, शादी जिंदगी का एक बहुत ही अहम फैसला है। इसीलिए हर कोई इससे पहले बहुत सोचता समझता है फिर ही आगे बढ़ता है। देखते ही देखे लव मैरिज का क्रेज बहुत ज्यादा बढ़ गया है। आम लोगों की मुकाबले बॉलीवुड में यह सीन ज्यादा हो रहे हैं। और ऐसा हो भी क्यों ना वह अभिनेता अभिनेत्रियां है अपनी मनपसंद से अपना लाइफ पार्टनर चुनते हैं।

पर फिर भी जब शादी के बाद सब कुछ नहीं चलता है तो रिश्ता तलाक पर आकर खत्म हो जाता है। लड़ाई झगड़े को बढ़ाने से बेहतर कपल डाइवोर्स लेकर अलग होना ही बेहतर समझते हैं। पर वही जब बात दोबारा शादी करने की आती है तो वह पहले अपने पिछले रिश्ते के एक्सपीरियंस पर 100 बार सोचते हैं।

और वह दोबारा शादी करने से पीछे हट जाते हैं। एक जमाना था जब महिलाओं शादी के बाद अकेले रहना सही नहीं माना जाता था उन्हें बंदिशों में रखा जाता था। पर अब ऐसा कुछ भी नहीं है बल्कि दिया उसके बाद महिलाएं सिंगल रहना ज्यादा पसंद करती हैं और खुशी से जीवन व्यतीत करते हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की महिलाएं या अभिनेत्रियां इससे अलग नहीं है। ऐसी कई एक्ट्रेस है जिन्होंने शादी में परेशानियां आने के बाद तलाक ले लिया, लेकिन बाद में दोबारा शादी नहीं की। डाइवोर्स के बाद एक हैप्पी लाइफ वह जी रही हैं। आज के इस पोस्ट में हम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने वाले हैं जिन्होंने डायवोर्स के बाद दोबारा शादी नहीं की और सिंगल रहकर खुश हैं।

 

मलाइका अरोड़ा

divorced actresses
मलाइका अरोड़ा किसी ना किसी चीज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हर कोई जानता है कि मलाइका खान परिवार की बहु थी। अरबाज खान और मलाइका ने लव मैरिज की थी। लंबा समय एक दूसरे के साथ रहने के बाद साल 2017 में दोनों ने डाइवोर्स लेना बेहतर समझा। बता दें कि जब दोनों के तलाक की खबरें सामने आई थी तो फैंस को लगा कि यह शायद अफवाह होगी । परंतु बाद में दोनों ने इस अफवाह पर मुहर लगाते हुए खबर को पक्की बताइए और तलाक लेकर दोनों अलग हो गए। फिलहाल मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रहे हैं, लेकिन शादी का कोई प्लान नहीं है।

                                                                               ये भी पढ़ें – बंद होने जा रहा है the Kapil Sharma show

 

जेनिफर विंगेट

divorced actresses jennifer winget

फैशन और एक्टिंग के लिए जानी जाती जेनिफर विंगेट ने साल 2012 में करण सिंह ग्रोवर के साथ लव मैरिज की थी। इनका रिश्ता भी महज दो साल ही चला था। बता दें कि टीवी की दुनिया में यह दोनों पॉपुलर कपल्स में से एक थे, जिन्हें दर्शकों की पसंद करते थे। हालांकि करण सिंह ग्रोवर ने दूसरी शादी कर ली है लेकिन जेनिफर अभी सिंगल ही है।

 

करिश्मा कपूर

divorced actresses

करिश्मा कपूर अपने समय की बेहद ही मशहूर अभिनेत्री रही है। उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है । परंतु सुर्ख़ियों में अक्सर छाई रहती है। करिश्मा ने संजय कपूर के साथ शादी की थी जो कि एक बिजनेसमैन थे। जानकारी मुताबिक संजय ने करिश्मा से दूसरी शादी की थी , यानी कि वह उनकी दूसरी पत्नी बनी थी। रिश्ते सही नहीं थे। जिस वजह से 2016 में तलाक हो गया मगर करिश्मा आज भी सिंगल लाइफ जी रहीं हैं। वह दो बच्चों के साथ हंसी खुशी अपनी जिंदगी में रंग भर रही हैं।

 

कोंकणा सेन शर्मा

divorced actresses : konkana sen sharma

कोंकणा सेन शर्मा रणवीर शायरी को 3 साल डेट करने के बाद कपिल ने 2010 में शादी की। 2011 में उन्हें एक बेबी हुआ। उसके बाद से ही दोनों के बीच रिश्ते खराब होने लगे। 2015 में ही दोनों ने अलग होने की जानकारी दे दी थी। फिर 2020 में दोनों तलाक लेकर अलग-अलग हो गए। हालांकि अभी दोनों अच्छे दोस्त हैं परंतु कोंकणा ने दूसरी शादी नहीं की है।

 

अमृता सिंह

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह ने सैफ अली खान से विवाह रचाया था। अक्टूबर 1991 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। बताया जाता है कि उस समय अमृता अपने करियर में पीक पर थी। लेकिन सैफ अली खान चल रहे थे उन्हें कोई हिट फिल्म नहीं मिली। शादी के 13 साल बाद दोनों के रिश्तो में अनबन शुरू हो गई थी

जिस वजह से तलाक लेकर कपल अलग हो गए। हालांकि सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी करके जिंदगी वैशाली नगर अमृता सिंह सिंगल मदर अपना जीवन जी रही है। अपने बच्चों के साथ वह बेहद खुश हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *