Saturday , 13 April 2024
एंटरटेनमेंट

Desi Jugaad: इंजन स्टार्ट करने का ऐसा भयानक जुगाड़ लगाया इन भाई साहब ने की कभी नहीं देखा होगा अपने साइकिल और रस्सी का ऐसा इस्तेमाल

Desi Jugaad

Desi Jugaad: इंजन स्टार्ट करने का ऐसा भयानक जुगाड़ लगाया इन भाई साहब ने की कभी नहीं देखा होगा अपने साइकिल और रस्सी का ऐसा इस्तेमाल। जुगाड़ दुनियाभर में वायरल है। हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी गजब जुगाड़ू भरे पड़े हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे ही जुगाडूओं का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। जी हां, उनके क्लिप को दो करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। दरअसल, इस वायरल क्लिप में जुगाड़ू लोग साइकिल से डीजल इंजन चालू करने का कारनामा करते दिख रहे हैं। उन्होंने इस जुगाड़ के लिए केवल और केवल रस्सी और साइकिल का यूज किया है। क्या आपने कभी इस तरह से डीजल इंजन को चालू किया है? अगर हां, तो कमेंट में जरूर लिखें।

यह भी पढ़े :-90s Beauty Mamta Kulkarni का बदला नया रूप देख लोग बोले- हे प्रभु ये क्या हुआ देखिये वायरल फोटोज

2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल @hassanbhai5352 से 24 अक्टूबर को पोस्ट किया गया था। उन्होंने कैप्शन लिखा – साइकिल से डीजल इंजन स्टार्ट करने का अद्भुत वीडियो। यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 13 लाख लाइक्स और 21.8 मिलियन (2 करोड़ से अधिक) व्यूज मिल चुके है। सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। एक शख्स ने लिखा – ऐसे कौन इंजन स्टार्ट करता है भाई। दूसरे ने लिखा – पाकिस्तान में एक सामान्य दिन। अन्य ने मौज लेते हुए लिखा कि इंजन स्टार्ट करने के लिए बंदे को झाड़ में फेंक दिया। वैसे इस पूरे मामले पर आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए।

क्या आपने कभी इंजन स्टार्ट करने का ऐसा तरीका देखा है?

कभी देखा है इंजन चालू करने का ऐसा तरीका?

इस वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि एक रस्सी डीजल इंजन से लपेट कर फिर साइकिल से बंधा गया है। साइकिल स्टैंड पर लगी है, जिस पर एक शख्स बैठा है। इंजन स्टार्ट करने के लिए दूसरा शख्स साइकिल वाले को धक्का देता है, वह पैडल मारते हुए आगे बढ़ता है और इंजन घूमने लगता है। जैसे ही रस्सी लगभग खुल जाती है तो इंजन स्टार्ट हो जाता है।

यह भी पढ़े :-KTM RC 390 सुपर बाइक में 29kmpl का ज्यादा माइलेज और 170kmph की टॉप स्पीड जल्द पेश होने जा रही धांसू लुक में आपके सामने

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles