Thursday , 18 April 2024
देश

Dehli CM Kejriwal ने ईडी के नोटिस पर उठाए सवाल- कही ऐसी बात कि सब रह गए हैरान, जानिए क्या है मामला

Dehli CM Kejriwal

Dehli CM Kejriwal ने ईडी के नोटिस पर उठाए सवाल- कही ऐसी बात कि सब रह गए हैरान, जानिए क्या है मामला दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इंडी द्वारा भेजे गए समन पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि मैं आज ईडी के सामने पेशन हीं होने जा रहा हूं, क्योंकि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं वहां प्रचार करने जाऊंगा।

यह भी पढ़े:Belly Fat Loss Yoga: ये 5 Excercise Tummy वाले पेट को झट से बना देगा स्लिम जाने पूरी जानकारी

Dehli CM Kejriwal ने ईडी के नोटिस पर उठाए सवाल- कही ऐसी बात कि सब रह गए हैरान, जानिए क्या है मामला

इसके साथ ही उन्होंने ईडी के नोटिस को राजनीति से प्रेरित करार दिया। दरअसल, दिल्ली शराब घोटाला मामले में गुरुवार को सीएम अरविंद केजरीवाले को ईडी ने अपने कार्यालय बुलाया था। केजरीवाल ने ईडी से समन वापस लेने की अपील करते हुए इसे गैरकानूनी बताया है। खबर है कि अरविंद केजरीवाला मध्य प्रदेश में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीएम केजरीवाल ने कही बड़ी बात

सीएम अरविंद केजरीवाल ने ईडी के नोटिस पर बड़ा हमला बोते हुए मनोज तिवारी के बयान का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले संसद में मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने का दावा किया था। कहा था कि ईडी समन भेजेगी और पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

Dehli CM Kejriwal ने ईडी के नोटिस पर उठाए सवाल- कही ऐसी बात कि सब रह गए हैरान, जानिए क्या है मामला

ईडी के समय से पहले बीजेपी नेता ऐसे बयान दे रहे थे। इससे पता चलता है कि मेरी छवि खराब करने के लिए यह नोटिस भेजा गया, जिसकी कॉपी पहले ही लीक हो चुकी थी। आगे केजरीवाल ने अपने पत्र में लिखा है कि ईडी द्वारा भेजे गए समन में यह स्पष्ट नहीं मुझे बतौर गवाह या संदिग्ध के तौर पर बुलाया जा रहा है। आगे कहा कि समन में यह भी साफ नहीं कि मुझे आम आदमी पार्टी का संयोजक होने के तौर पर बुलाया जा रहा है कि या फिर दिल्ली सीएम के रूप में।

यह भी पढ़े:Ladli Behna Yojana 2023: सभी लाड़ली बहनों के लिए बड़ी खबर 17 नवंबर के बाद बंद होने जा रही लाड़ली बहना योजना जाने पूरी अपडेट

ईडी के नोटिस पर केजरीवाल ने यूं उठाए सवाल

केजरीवाल बोले- मेरी छवि को खराब करने के लिए 30 अक्टूबर को 30 अक्टूबर की शाम को बीजेपी नेताओं को ईडी समन लीक हुआ था। 30 अक्टूबर की दोपहर मनोज तिवारी ने बयान दिया था कि मुझे ईडी गिरफ्तार कर लेगी। मै दिल्ली का सीएम और आप का संयोजक हुए। पांच राज्यों में होने जा वाले चुनाव में स्टार प्रचार की भूमिका निभा रहा हं। मुझे चुनाव होने वाले सभी राज्यों में यात्रा कर अपने कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित करना होगा।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles