Tuesday , 23 April 2024
एंटरटेनमेंट

Debut Movie से मचा दी धूम But फिर भी पिट गईं धड़ाधड़ 11 फिल्में, स्टारकिड ने नहीं चखा 10 सालो से एक Hit Movie का स्वाद

Arjun Kapoor

Debut Movie से मचा दी धूम But फिर भी पिट गईं धड़ाधड़ 11 फिल्में, स्टारकिड ने नहीं चखा 10 सालो से एक Hit Movie का स्वाद। बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर ने भी अपने चाचा अनिल कपूर की तरह फिल्मी हीरो बनने का सपना देखा. लेकिन अर्जुन कपूर बचपन से ही काफी मोटे थे. ये बात उनके सपने में बाधा बन रही थी. फिर क्या था, सपने के लिए अर्जुन कपूर ने मेहनत की और परिवार का रसूख काम आया. अर्जुन कपूर ने वजन घटाया और हीरो जैसी बॉडी बना ली.

फिर अर्जुन की 2012 में डेब्यू फिल्म ‘इशकजादे’ रिलीज हुई. रिलीज होते ही अर्जुन कपूर छा गए. डायरेक्टर हबीब फैजल का सिनेमाई करिश्मा काम आया और अर्जुन कपूर पहली ही फिल्म से सुपरहिट हो गए. 19 करोड़ रुपयों के बजट से बनी इस फिल्म ने 65 करोड़ रुपयों की कमाई कर अर्जुन के करियर का रास्ता साफ कर दिया.

Also Read This:-Partners को नहीं हुई जलन जब ‘एनिमल’ में एक-दूसरे एक्टर्स ने किया साथ में भरपूर रोमांस और दिए इंटिमेट सीन्स

लेकिन अर्जुन की किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. अर्जुन कपूर को फिल्में मिलने लगीं और वक्त का कांटा भी सरकता गया. डेब्यू फिल्म के अगले ही साल 2013 में अर्जुन की दूसरी फिल्म ‘औरंगजेब’ रिलीज हुई. लेकिन ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही. इसके बाद 2014 में फिल्म ‘गुंडे’ आई लेकिन इस फिल्म ने भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया और एवरेज रही. अगले साल 2014 को अर्जुन कपूर की आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘2 स्टेट्स’ (2 States) रिलीज हुई. इस लवस्टोरी को लोगों ने प्यार दिया और हिट रही. बस यही वो फिल्म थी जिसकी सफलता का स्वाद अर्जुन कपूर ने चखा था. 2014 के बाद से अर्जुन कपूर को फिल्में तो मिलती रहीं लेकिन सफलता नहीं मिल पाई.

Debut Movie से मचा दी धूम But फिर भी पिट गईं धड़ाधड़ 11 फिल्में, स्टारकिड ने नहीं चखा 10 सालो से एक Hit Movie का स्वाद

2015 में आई तेवर फिल्म फ्लॉप रही. इसके बाद अर्जुन कपूर ने फ्लॉप फिल्मों की झड़ी लगा दी. 12 साल के करियर में अर्जुन कपूर ने 10 फिल्में लगातार फ्लॉप करा दीं. बीते 10 साल में अर्जुन कपूर ने 1 भी हिट फिल्म का स्वाद नहीं चखा.

इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘कुत्ते’ (Kutte) भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. अब अर्जुन कपूर की 4 फिल्में रिलीज होने की कतार में लगी हैं. इनसे अर्जुन कपूर को काफी उम्मीदें हैं.

debut movie se macha di dhoom but fir bhi nhi di ek bhi hit movie

इनमें से सबसे खास है रोहित शेट्टी डायरेक्टेड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. अब देखना होगा कि अर्जुन कपूर का करियर किस दिशा में जाता है.

Also Read This:-भारत लौटी Anju का नाम सुनते ही भड़का पति अरविंद, गुस्से में कहे ऐसे कड़वे शब्द देखिये वायरल वीडियो

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles